‘सबसे बड़ा कलाकार’ में हुनर दिखाएगी नन्ही परी

By: Mar 2nd, 2017 12:05 am

शूटिंग के लिए मुंबई पहुंची संगड़ाह के चाढ़ना गांव की अक्षरा

newsसंगडाह— ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा प्रदेश के उभरते कलाकारों की प्रतिभा तराशने के लिए आयोजित किए जाने वाले ‘डांस हिमाचल डांस’ कार्यक्रम की फाइनलिस्ट रह चुकी उपमंडल संगड़ाह के गांव चाढ़ना की अक्षरा वर्मा बुधवार को ‘सबसे बड़ा कलाकार’ की शूटिंग के लिए मुंबई पहुंची। गत 16 फरवरी को चंडीगढ़ व 20 को दिल्ली में उक्त रियलिटी के लिए हुए ऑडिशन में चयनित होने वाली सात वर्षीय अक्षरा हिमाचल की एकमात्र बाल कलाकार है। अपनी माता सुदेश वर्मा के साथ उक्त नन्ही अदाकारा चंडीगढ़ से बाई एयर मुंबई पहुंची। अक्षरा की मुंबई की उड़ान से उसके पिता बलबीर वर्मा, अन्य परिचितों व क्षेत्रवासियों में भारी उत्साह है। अगले सप्ताह तक शो की शूटिंग का दौर जारी रहेगा।

डांस व अभिनय में नाम कमाने की हसरत

सोलन के एक स्कूल में पढ़ने वाली अक्षरा के अनुसार वह नृत्य व एक्टिंग के क्षेत्र में नाम कमाना चाहती है। उसके इस शौक को देखते हुए माता-पिता ने उसे आईएस आर्ट स्टेडियो में डांस व अभिनय सिखने के लिए भेजना शुरू किया। 2016 में ‘दिव्य हिमाचल’ के डीएचडी शो की फाइनलिस्ट रह चुकी यह नन्ही परी डीडी पंजाबी के किस्में कितना है दम कार्यक्रम तथा प्रदेश के कई बड़े मंचों पर भी प्रतिभा का जौहर दिखा चुकी है। अक्षरा व उसके परिजनों को उसे नृत्य व अभिनय में बड़ी कामयाबी मिलने की उम्मीद है।

बड़े सेलिब्रिटी संग टीवी पर दिखेगी

सोनी टीवी के रियलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार को सेलिब्रिटी जय भंसाली होसट करेंगे तथा अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे व कुछ अन्य बड़े कलाकार शो में जज व अन्य भूमिकाओं में दिखेंगे। चार से 12 साल तक के बाल कलाकारों के इस रियालिटी शो की तैयारी के बाद अगले दो दिनों में शूटिंग शुरू होगी तथा आयोजकों के अनुसार चार-पांच एपीसोड शूट होने के बाद यह टीवी पर चालू होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App