हैदराबाद-बंगलूर में पहली जंग

By: Apr 4th, 2017 12:08 am

आईपीएल-10 कल से, हैदराबाद स्टेडियम में रात आठ बजे से मुकाबला

newsहैदराबाद— आईपीएल का पहला मैच पांच अप्रैल को हैदराबाद सनराइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले सीजन में इन्हीं दोनों टीम के बीच आईपीएल का फाइनल मुकाबला भी खेला गया था, इसमें चैलेंजर्स को ढेर कर हैदराबाद ने बेहद रोमांचक मैच आठ रन से जीता था। इस बार कप्तान विराट कोहली और ओपनर केएल राहुल के न खेलने से रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर की बैटिंग पर निश्चित तौर पर असर पड़ेगा। हालांकि टीम में सरफराज खान, सचिन बेबी और मनदीप सिंह जैसे युवा खिलाड़ी हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन इन दोनों ही खिलाडि़यों का कोई रिप्लेसमेंट मिलना मुश्किल है। उनकी जगह केदार जाधव को मौका दिया जाएगा। जाधव से बंगलूर को काफी उम्मीदें होंगी। दूसरी तरफ हैदराबाद टीम चोटिल खिलाडि़यों की समस्या से तो नहीं जूझ रही है, लेकिन उनकी बैटिंग लाइन पर सवाल उठ सकते हैं। हैदराबाद की बैटिंग पूरी तरह से कप्तान डेविड वार्नर, युवराज सिंह और शिखर धवन पर निर्भर करेगी। इसके अलावा मुस्ताफिजुर रहमान से भी डेविड वार्नर को उम्मीदें होंगी।

हैदराबाद : संभावित इलेवन डेविड वार्नर (कप्तान), शिखर धवन, मोजेज हेनरीकेस, युवराज सिंह, दीपक हूड्डा, नमन ओझा, बिपुल शर्मा, आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार, मुस्ताफिजुर रहमान और क्रिस जोर्डन.

विराट-डीविलियर्स आरसीबी से जुड़े

newsबंगलूर — विराट कोहली के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है. विराट रॉयल चैलंजर्स बंगलूर टीम से जुड़ चुके हैं। विराट कोहली आईपीएल-10 में खेलेंगे या नहीं, यह अप्रैल के दूसरे हफ्ते में ही पता चला पाएगा, क्योंकि वह अपने चोटिल कंधे के रिहेबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स भी बंगलूर पहुंच चुके हैं। वह विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कमान संभालेंगे। पहले उनके खबरें आई थी कि वह चोटिल है और शुरुआती मैच नहीं खेलेंगे।

बंगलूर का संभावित इलेवन

एबी डीविलियर्स (कप्तान), शेन वाटसन, क्रिस गेल, सैमुअल्स बद्री, केदार जोधव, सचिन बेबी, युजवेंद्र चाहल, सरफराज खान, स्टुअर्ट बिन्नी, मनदीप सिंह और श्रीनाथ अरविंद


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App