चंबा में गैंगरेप, कांगड़ा में भी दरिंदगी

तीन भाइयों ने किया दुराचार, मारने की धमकी

चंबा – तीसा उपमंडल में तीन भाइयों ने घर में घुसकर एक विवाहिता का गैंगरेप कर डाला। आरोपियांे ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया है। पुलिस ने शिकायत में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को प्रयास तेज कर दिए हैं। पीडि़ता ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि 18 मई को जब वह अपने घर में मौजूद थी। इसी दौरान भगत राम, हुगत राम व नरैणू जबरन उसके घर के अंदर आ घुसे। तीनों ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध किए। आरोपियों ने इस घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता का कहना है कि बाद में उसने परिजनों से घटना का जिक्र कर आरोपियों की करतूत बयां की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ  धारा 376डी, 452 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी डा. वीरेंद्र तोमर ने मामले की पुष्टि की है। पीडि़ता की शिकायत में नामजद आरोपियों के खिलाफ तीसा थाना में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़कर हवालात के पीछे धकेल दिया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

समलोटी-जवाली में दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी धरे

नगरोटा बगवां — समलोटी में युवती के साथ दुराचार की कोशिश में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। युवती खेतों में बकरियां चराने गई थी और बकरियां व्यक्ति के सब्जियों के खेत में घुस गईं तथा उसने बकरियों को पशुशाला में बंद कर दिया। जब युवती ने पशुशाला का रुख किया तो उस व्यक्ति ने उसे अकेली देख पशुशाला में ही दबोच लिया तथा जबरदस्ती करने लगा। युवती लंबे विरोध के बावजूद व्यक्ति के चंगुल से छूट पाई। लड़की द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसी गांव के एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी कांगड़ा सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि छानबीन जारी है। महिला मंडल-पंचायत के लोगों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि युवक को फंसाया जा रहा है।

जवाली — थाना क्षेत्र के अंतर्गत आठ वर्षीय एक बालिका के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। नजदीकी गांव की महिला ने थाने में रपट दी है कि उनकी बेटी अपनी सहेली के साथ खेतों में घूम रही थी। इसी दौरान खेत में ही झुग्गी बनाकर रह रहे हरबंस पुत्र रांझा राम (63) उसे फुसलाकर झुग्गी के भीतर ले गया। दूसरी लड़की भागकर घर पहुंची और यह सूचना पीडि़त की मां को दी। मौके पर पहुंच लड़की को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया गया। इस बाबत पीडि़ता की मां ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी धर्म चंद ने की। उन्होंने बताया कि आरोपी से कल जवाली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !