हमीरपुर-सोलन में फाइनल आज

By: Jun 10th, 2017 11:35 pm

‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग के महासंग्राम में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे सीएम वीरभद्र सिंह

NEWSधर्मशाला— प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित फुटबाल लीग का रविवार को अंतिम मुकाबला खेला जाएगा। यह हाई वोल्टेज मैच हमीरपुर हीरोज बनाम सोलन पैंथर्स के बीच होगा। धर्मशाला के पुलिस मैदान में इस घमासान की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। इन दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला रविवार शाम पांच बजे से शुरू होगा। फुटबाल के महासंग्राम को सिटी चैनल के माध्यम से प्रदेशभर में लाइव टेलिकास्ट किया जाएगा। इस मैच में एलईडी स्क्रीन मैदान में खेल प्रेमियों के लिए लगाई गई हैं, जिसके माध्यम से मैदान में स्क्रीन के माध्यम से भी दर्शक मैच देख पाएंगे। इस हाई वोल्टेज मैच में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। इस मैच के विजेता को एक लाख रुपए इनामी राशि दी जाएगी।

‘दिव्य हिमाचल’ के हैं आभारी

‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग में भाग लेने पहुंचे प्रदेश सहित ओवरसिज खिलाडि़यों ने मीडिया ग्रुप का धन्यवाद किया है। खिलाडि़यों का कहना है कि इस तरह का आयोजन प्रदेश में पहली बार हो रहा है और हम खुशनसीब हैं,जो हमें इस लीग में खेलने का मौका मिला है। खिलाडि़यों का कहना है कि इस तरह का आयोजन करने पर ‘दिव्य हिमाचल’ समूह की खेल के प्रति सकारात्मक सोच के हम सदैव अभारी रहेंगे।

हमीरपुर हीरोज के धुरंधर हैं तैयार

फाइनल के लिए हमीरपुर हीरोज की टीम में मुनीष ग्रोवर, अक्षय मलिक, शुभम, चंदन, विशाल सिंह(कप्तान), विशाल, साहिल, अभिषेक, अक्षय, इंद्रजीत, गौरव, प्रमोद, मोहित राणा, प्रत्युष, मनु, शविल शौवी, लकी, अभिषेक ने कमर कस ली है।

पहाड़ का हुनर तराश रहा ‘दिव्य हिमाचल’

NEWSधर्मशाला-  ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग के शनिवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश एसएल शर्मा ने ‘दिव्य हिमाचल’ की पहल के लिए मीडिया ग्रुप को बधाई देते हुए कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप भविष्य में और तरक्की करेगा।  उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ ने पहाड़ी राज्य की छिपी हुई प्रतिभा को निखारने में अहम भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कहा कि खिलाडि़यों की प्रतिभा को निखारने वाला किया गया प्रयास भी सराहनीय है, इससे युवाआें को खेल के प्रति रुचि बढ़ेगी। उन्होंने खिलाडि़यों से खेल को खेल की भावना से खेलने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि खेल के इस इवेंट के अलावा भी ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया ग्रुप द्वारा अन्य क्षेत्रों में भी प्रतिभाआें को मंच प्रदान कर रहे हैं, जिससे कि राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी प्रदेश की प्रतिभाएं अपना हुनर का जलवा बिखेर रहे हैं।

पेनल्टी शूटआउट में शान से जीते हीरोज

NEWSधर्मशाला— प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग-2017 के शनिवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में कौटिल्य हमीरपुर हीरोज ने हाइट कालेज कांगड़ा यूनाइटेड को पेनल्टी शूटआउट में 5-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। लीग के नॉकआउट मुकाबले में हमीरपुर हीरोज और कांगड़ा यूनाइटेड के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। निर्धारत समय में कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हो पाई। इसके बाद मैच में दोनों टीमों को 15 मिनट का अतिरिक्त समय में भी दिया गया , लेकिन इस दौरान कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई। इसके बाद मुकाबला और रोमांचक हो गया। मैच रैफरी ने दोनों टीमों को पेनल्टी शूट आउट के लिए आंमत्रित किया। पेनल्टी शूट में मुकाबला 5-3 से हमीरपुर ने जीत लिया। इसी मैच के साथ कांगड़ा यूनाइटेड का सफर भी समाप्त हो गया। दूसरे सेमिफाइनल में जिला एवं सत्र न्यायाधीश सोहन लाल शर्मा ने शिरकत की। इसमें विशेष अतिथि के रुप में अतिरिक्त जिला एवंम सत्र न्यायाधीश राजीव वाली व मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी कांगड़ा विवेक शर्मा उपस्थित रहे।

पैंथर्स की दहाड़ में उड़े रॉयल्स

सेमीफाइनल मुकाबले में सोलन की सिरमौर पर 5-1 से जीत

NEWSधर्मशाला— प्रदेश के अग्रणी समाचार पत्र ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग-2017 के शनिवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में गोयल मोटर्स सोलन पैंथर्स ने सिरमौर रॉयल्स को 5-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। लीग के नॉकआउट मुकाबले में सिरमौर को सोलन से करारी हार झेलनी पड़ी। हाई वोल्टेज मुकाबले में फुटबाल का रोमांच चरम पर पहुंच गया, लेकिन सोलन पैंथर्स के एक के बाद एक गोल के मुकाबले सिरमौर रॉयल्स मात्र एक ही गोल दाग पाई, जिससे  सिरमौर के लिए लीग के सफर का भी अंत हो गया। ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग के पहले सेमीफाइनल में इंटरनेशनल मेडलिस्ट पहलवान जगदीश कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की, जबकि राष्ट्रीय फुटबाल खिलाड़ी एवं शारीरिक शिक्षक बंलबीद्र राणा ने भी विशेष अतिथि के रूप में शिरकत कर खिलाडि़यों का हौंसला बढ़ाया। ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग में खेल नगरी धर्मशाला में शनिवार को पहला सेमीफाइनल मैच गोयल मोटर्स सोलन पैंथर्स और गोयल सिरमौर रॉयल्स के बीच खेला गया। सोलन और सिरमौर की टीमों अपने पूल-ए और पूल-बी के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। सेमीफाइनल में जीत के साथ ही एक टीम को फाइनल का टिकट मिलना था। सोलन पैंथर्स की टीम ने शनिवार की सुबह जबरदस्त खेल दिखाते हुए रॉयल्स ने एक के मुकाबले पांच गोल दाग फाइनल का टिकट पक्का कर लिया। सिरमौर रॉयल्स के साहिल ने मैच के पहले 15वें मिनट में गोल किया। इसके बाद सोलन पैंथर्स की ओर से पहले हाफ के 24वें मिनट में यमन ने गोल कर टीम को बराबरी पर पहुंचाया। इसके बाद सोलन की टीम ने अपने गोल करने के क्रम को जारी रखा, जबकि सिरमौर गोल न रोक पाई और न ही कर पाई।  पैंथर्स की ओर से अंकित ने दूसरा गोल 27वें मिनट में, संचित ने 33वें, अमित ने 50 और पंकज ने 87 मिनट में दाग कर टीम को विजय बनाया। मैच में मुख्य रैफरी के रूप में विजय बहादुर, असिसटेंट रैफरी चंद्र मोहन शर्मा, राकेश कुमार, विक्रम सिंह विष्ठ और हरविंद्र सिंह मैच करवाने में विशेष सहयोग दिया। ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग के सेमीफाइनल के मुकाबले को लेकर फुटबाल खिलाडि़यों सहित दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला।

पैंथर्स के ये होनहार भरेंगे हुंकार

धर्मशाला- रविवार को पुलिस मैदान धर्मशाला में ‘दिव्य हिमाचल’ फुटबाल लीग-2017 के रंगारंग कार्यक्रमों सहित होने वाले फाइनल के रोमाचंक महामुकाबले में गोयल मोटर्स सोलन पैंथर्स के अमित, नीरज, सन्नी, विवेक, खालिद, अंकित, अमित, नावेद, रोहण, संचित, यमन, अजय, पंकज, सोहेल, भानू, पोखराज, मनोज और भूपेंद्र अपना दमखम दिखाएंगे।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

क्या समाज अधिकांश पत्रकारों को ब्लैकमेलर मान रहा है?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV