न्यू मेयर- डिप्टी मेयर ऐट वर्क

By: Jun 28th, 2017 12:10 am

NEWSNEWSशिमला — नगर निगम मेयर व डिप्टी मेयर ने मंगलवार को कार्यभार संभाल लिया है। मेयर कुसुम सदरेट व डिप्टी मेयर राकेश शर्मा ने कार्यालय में हवन के बाद अपना पद ग्रहण किया। नगर निगम कार्यालय से पद ग्रहण करने से पहले मेयर व डिप्टी मेयर ने वार्डों में चलाए गए स्वच्छता अभियान में भाग लिया। मेयर कुसुम सदरेट ने अनाडेल में और राकेश शर्मा पंथाघाटी में आयोजित स्वच्छता अभियान में भाग लिया। मेयर डिप्टी मेयर ने 11 बजे निगम कार्यालय में पहुंचकर पद ग्रहण किया। मेयर कुसुम सदरेट ने पद ग्रहण करने के बाद निगम की मासिक बैठक सहित कुछ आवश्यक कार्यों की फाइलों को भी साइन किया। मेयर व डिप्टी मेयर का चयन 20 जून को हुआ था। उन्होंने सात दिन बाद पद ग्रहण किया।

मिलजुल कर देंगे शहर के विकास को नई दिशा

नव निर्वाचित मेयर कुसुम सदरेट ने कहा कि शहर में पानी की समस्या को दूर करना उनकी मुख्य प्राथमिकता रहेगी। इसके अलावा शहर में पार्किंग समस्या, सीवरेज कनेक्टीविटी पार्क निर्माण और वार्डों में विकास कार्य को प्राथमिकता पर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नव निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ मिलकर शहर के विकास को नई दिशा दी जाएगी।

पार्षदों से की परिचय बैठक

मेयर-डिप्टी मेयर ने पद ग्रहण करने के बाद बचत भवन में आयोजित परिचय बैठक में पार्षदों से परिचय भी किया। इस बैठक में सभी पार्षदों ने भाग लिया।

पानी की समस्या का निपटारा प्राथमिकता

नगर निगम के डिप्टी मेयर राकेश शर्मा ने कहा कि शहर में पानी की समस्या का निपटारा प्राथमिकता रहेगी। पानी की जो योजनाएं अधूरी हैं उन्हें पूरी कर शहर में पानी की समस्या को दूर करने के लिए विशेष तौर प्रयास दिए जाएंगे।

बधाइयों का खूब चला दौर

मेयर, डिप्टी मेयर के पद ग्रहण करने के बाद बधाइयां का भी खूब दौर चला। विधायक सुरेश भारद्वाज भाजपा समर्थित पार्षदों सहित निगम के अधिकारी वर्ग ने मेयर, डिप्टी मेयर से मुलाकात कर उन्हें बधाइयां दी।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App