हिमाचल की झोली में डाले 40 मेडल

भारतीय खेल प्राधिकरण में बतौर एथलेटिक्स कोच सेवाएं दे रहे केहर सिंह पटियाल 

धर्मशाला —  भारतीय खेल प्राधिकरण में बतौर कोच सेवाएं दे रहे एथलेटिक्स के कोच केहर सिंह पटियाल ने खेल के क्षेत्र में देश भर में अपनी अलग पहचान बना ली है। कोच केएस पटियाल ने अपनी कोचिंग के दम पर भारत को दो अंतरराष्ट्रीय पदक दिलाए हैं और 40 से अधिक राष्ट्रीय मेडल हिमाचल की झोली में डाल चुके हैं। कोच केएस पटियाल से प्रशिक्षण प्राप्त कर रही सीमा ने हाल ही में एशियन यूथ एथलेटिक्स चैंपियनशिप में सीमा ने कांस्य पदक जीत कर देश व प्रदेश का नाम रोशन किया है।

केंद्रीय टीम ने कांगड़ा जिला के संस्थानों की जांची व्यवस्थाएं

मानव संसाधन समिति में राज्यसभा से दस व लोकसभा से 22 सांसद कांगड़ा पहुंचे। इन्होंने प्रदेश की दूसरी राजधानी धर्मशाला व जिला कांगड़ा के विभिन्न संस्थानों की निरीक्षण कर समीक्षा की। साथ ही जिला के विभिन्न क्षेत्रों के संस्थानों का दौरा किया।

स्मार्ट सिटी धर्मशाला में अंडरग्राउंड डस्टबिन स्थापित

नगर निगम धर्मशाला के सभी वार्डों में भूमिगत कूड़ेदान स्थापित कर दिए गए हैं। इसके साथ ही नगर निगम धर्मशाला में बेसहारा पशुओं द्वारा बिखेरी जा रही गंदगी से भी निजात मिलेगी।

हर मार्केट में सब्जी के अलग रेट

धर्मशाला के मुख्य बाजार में सब्जी विक्रेताओं द्वारा ग्राहकों को लूटने का खुला कारोबार चल रहा है।  दुकानों में ज्यादा ग्राहक होने के  बावजूद मनमाने दाम लगाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, सब्जी रेहड़ी व बाजारों की दुकानों से रेट लिस्ट ही गायब रहती है।

वोल्वो बसों की समयसारिणी

प्रातः 6:50- धर्मशाला-चंडीगढ़

प्रातः 8:45- धर्मशाला-दिल्ली

प्रातः 11:40- धर्मशाला चंडीगढ़

रात्रि सेवा

शाम 6:30 मकलोडगंज-दिल्ली

शाम 7:35 मकलोडगंज-हरिद्वार

रात 8:00 मकलोडगंज-दिल्ली

रात 09:30 मकलोडगंज- दिल्ली

टाटा एसी

रात 8:35 धर्मशाला-दिल्ली

मिनी एसी

प्रातः 5:00 धर्मशाला-शिमला

प्रातः 6:00 धर्मशाला पठानकोट

प्रातः 8:00 धर्मशाला चंडीगढ़

दोपहर 2:40 धर्मशाला पठानकोट

कांगड़ा के बूढ़े पेड़ों की जांच 

सुप्रीम कोर्ट की टीम ने जिला कांगड़ा के विभिन्न क्षेत्रों में अपनी उम्र पूरी कर चुके पेड़ों की जानकरी ली। इसके साथ ही इस टीम ने वन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर वनों के बारे में अन्य जानकारी भी हासिल की है।

दिक्कत : मकलोडगंज में टै्रफिक प्लान फेल  

पर्यटन नगरी मकलोडगंज में जिला पुलिस द्वारा तैयार किया ट्रैफिक प्लान पूरी तरह से फेल रहा है। पर्यटन नगरी में इस बार बंपर पर्यटक पहुंच रहे हैं, लेकिन जिला पुलिस के प्रबंध नाकाम सिद्ध हो रहे हैं। इसके कारण हजारों पर्यटकों को लंबे ट्रैफिक की वजह से परेशान होना पड़ रहा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें !