शिमला में ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंच पर सजीले गबरू

By: Jul 28th, 2017 10:22 pm

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के सौजन्य से कालीबाड़ी हॉल में ऑडिशन, टेलेंट के दम पर खिताब के लिए जताई दावेदारी

NEWSशिमला— मॉडलिंग में ऊंचाइयां छूने की ललक युवाओं को ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के मंच पर खींच लाई। शुक्रवार को ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के सौजन्य से शिमला के कालीबाड़ी सभागार में ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन हुए। ऑडिशन में युवाओं में सपनों को साकार करने और मंजिल को पाने का खूब के्रज दिखा। ऑडिशन में पहुंचे प्रतिभागियों ने अपने टेलेंट के दम पर ‘मिस्टर हिमाचल’ के खिताब की दावेदारी जताई। प्रतिभागियों ने मंच पर सबसे पहले जहां पैंथरवॉक की, वहीं इंट्रोडक्शन राउंड में निर्णायकों के सवालों का स्टीक जवाब देकर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया। शिमला में ‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन के पहले दिन 18 युवाओं ने परीक्षा दी। ऑडिशन में पहुंचे हर प्रतिभागी के चेहरे पर रौनक नजर आई। हर प्रतिभागी सुपर मॉडल बनने की हसरत लेकर ऑडिशन स्थल पर पहुंचा था। ऑडिशन देने कुछ युवा ऐसे भी पहुंचे, जो ‘मिस्टर हिमाचल-2016’ में असफल रहने के बाद अपनी मंजिल पाने के लिए तीसरे संस्करण में नए जोश के साथ नजर आए। ‘मिस्टर हिमाचल’ के फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर, ‘मिस हिमाचल-2015’ की रनरअप अशिता मुंजले, ‘मिस हिमाचल-2017’ की फाइनलिस्ट नेहा संधु व दिव्या नेगी ने प्रतिभागियों का हुनर परखा। ऑडिशन की शुरुआत प्रतिभागियों के पंजीकरण से हुई। पंजीकरण के पश्चात फिटनेस पार्टनर तरुण ठाकुर ने प्रतिभागियों को पूर्वाभ्यास करवाया और मॉडलिंग-फिटनेस के टिप्स दिए। ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंच के माध्यम से कई प्रतिभागी मॉडलिंग के क्षेत्र में ऊंचाइयां छूना चाहते हैं तो कई प्रतिभागी एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहते हैं। निर्णायकों ने जहां प्रतिभागियों का हुनर परखा, वहीं मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए टिप्स भी दिए। शिमला ऑडिशन में जहां प्रतिभागियों ने मंच पर मॉडलिंग का हुनर दिखाया, वहीं परिचय राउंड के दौरान प्रतिभागियों ने नशे से दूर रहने व स्वच्छता का संदेश दिया, ताकि स्वच्छ समाज का निर्माण हो सके।

आज सोलन में ऑडिशन

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ का शनिवार को सोलन में ऑडिशन होगा। 17 से 27 की उम्र का कोई भी युवा होटल उत्सव दि मॉल में आकर ऑडिशन दे सकता है। ऑडिशन देने वाले युवा की हाइट पांच फुट पांच इंच या इससे अधिक होना जरूरी है। मॉडलिंग-एक्टिंग में नाम कमाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए यह सुनहरा मौका है।

‘दिव्य हिमाचल’ ने सच किए सपने

शिमला में ‘मिस्टर हिमाचल’ ऑडिशन के लिए पहुंचे गबरुओं ने ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ के प्रयासों की सराहना की। प्रतिभागियों ने कहा कि ‘मीडिया ग्रुप’ प्रदेश की प्रतिभाओं को तराश कर उन्हें बेहतरीन मंच प्रदान कर रहा। ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकलकर आज प्रदेश के युवा देश-विदेशों में नाम कमाकर ऊंचाइयां छू रहे हैं और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। ‘मीडिया ग्रुप’ ने प्रदेश के युवाओं के सपने सच किए हैं।

मंच पर इनका धमाल

शिमला के कालीबाड़ी सभागार में पुष्पेंद्र ठाकुर, ऋत्विक शर्मा, विकास, शुभम कुमार, हरीश ठाकुर, विदित नेगी, हर्ष शर्मा, शांतव चौहान, ओमकार सिंह ठाकुर, विशाल ठाकुर, शशिकांत कश्यप, अनुराग मुसाफिर चौहान, तेजराम, दीक्षित नागटा, कुनाल नारग, मुकुल डोगरा और युवराज शर्मा ने ‘मिस्टर हिमाचल’ के तीसरे संस्करण के लिए ऑडिशन दिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App