सत्ता में आकर खारिज करेंगे गलत भर्तियां

By: Jul 30th, 2017 7:17 pm

धूमल बोले; भ्रष्टाचार के साथ महिला सुरक्षा-उत्पीड़न चुनाव का अहम मुद्दा

newsशिमला – नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने एलान किया है कि वर्तमान सरकार ने धांधलियां करके जितनी भी नौकरियां दी हैं, उन सभी को सत्ता में आकर भाजपा रद्द कर देगी। भर्तियों में जिनके साथ भी अन्याय किया गया है, उनको न्याय दिया जाएगा और जिन्होंने अन्याय किया है, उनको सजा मिलेगी। ऐसे किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। रविवार को श्री धूमल ने यहां पत्रकारों से कहा वर्तमान सरकार पर भर्तियों में धांधली के बड़े आरोप हैं और यही कारण था कि अब तक तृतीय व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के साक्षात्कार लिए जा रहे हैं और नियमों में पूरी गुंजाइश रखी गई है। उन्होंने एलान किया कि विधानसभा चुनाव में भाजपा का अहम मुद्दा सरकार का भ्रष्टाचार, महिला सुरक्षा और महिला उत्पीड़न रहेगा। इन मुद्दों के अलावा राशन की नियमित सप्लाई न होना, राशन की मात्रा में कमी व भर्तियों में धांधली का मुद्दा रहेगा। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह जो भी घोषणाएं कर रहे हैं, ये सभी भाजपा के सत्ता में आने के बाद इन इफेक्टिव होंगी। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार की क्रेडिबिलिटी गिर चुकी है और अब जनता मुख्यमंत्री के बोलने पर विश्वास नहीं करती। वह बिना धन के जिले नहीं बना सकते और राजधानियां नहीं बसा सकते। राज्य पर 50 हजार करोड़ का कर्जा हो चुका है और प्रत्येक हिमाचली पर 60 हजार रुपए का कर्जा इस सरकार ने चढ़ा दिया है। धूमल ने कहा कि छात्रा हत्याकांड के बाद हरेक मामले में अब जनता सीबीआई की जांच चाहती है, क्योंकि लोगों को यहां की सरकार व पुलिस पर भरोसा नहीं रहा है।

जल्द ही कांग्रेस की देश से सफाई

प्रो. धूमल ने कहा कि भाजपा विश्व का नंबर वन संगठन बन चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे विश्व को प्रभावित कर रहे हैं, लिहाजा उनका नेतृत्व देवभूमि को भी प्रभावित करेगा। कांग्रेस विधायकों के संपर्क में होने को लेकर धूमल ने कहा कि इसका पता पार्टी अध्यक्ष हो होगा। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस की जल्दी ही देश व प्रदेश से सफाई हो जाएगी।

छोटी गाड़ी पर निकलेगा रथ

प्रो.धूमल ने कहा कि अब सभी विधानसभा क्षेत्रों में रथ निकाला जाएगा और पार्टी जनसंपर्क अभियान चलाएगी। हरेक व्यक्ति तक पहुंचा जाएगा जिसमें संगठन के सभी मोर्चों का भी पूरा सहयोग रहेगा। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा 50 प्लस का दावा कर रही थी, लेकिन अब 60 प्लस का दावा कर रहे हैं। अगले चुनाव में ये दावा पूरा सही बैठेगा ये सभी देखेंगे। मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि चेहरा भी जल्द ही सामने आ जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App