सुबाथू में एचआरटीसी बस पर पथराव, यात्री जख्मी

By: Jul 16th, 2017 12:15 am

newsसुबाथू — सुबाथू  से अर्की मार्ग पर छावनी परिषद से सटी कोठी नंबर एक के नीचे शनिवार को करीब आठ बजे हिमाचल परिवहन की बस पर अचानक पथराव शुरू हो गया।   शरारती तत्त्वों ने सुबाथू अर्की मार्ग से ऊपर शांतिनिकेतन जाने वाले रास्ते से अंधाधुंध पथराव किया,जिसके कारण बस के शीशे टूट गए और कुछ यात्री भी चोटिल हो गए। हालांकि  घटना के बाद दोनों दिशाओं से आने-जाने वाले वाहन चालकों को जाम के कारण लंबा इंतजार करना पड़ा।  पुलिस के पहुंचने के बाद जाम खुलवाया गया । हिमाचल परिवहन की बस   कंडक्टर व डाइवर ने सुबाथू पुलिस को पूरी घटना की जानकारी देते हुए शिकायत दर्ज करवाई है।  खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ घटना को अंजाम देने वाला कोई भी शरारती नहीं लग पाया था। सुबाथू चौकी प्रभारी मदन लाल ने कहा मामला दर्ज किया जा रहा है।

पहले भी हो चुका है ऐसा

जाम में खडे़ वाहन चालकों की मानें तो इस जगह पर पहले भी कई बार पथराव हो चुका है। कक्कड़हट्टी निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि दो दिन पहले भी जब वह अपनी निजी कार से घर जा रहे थे तो कुछ शरारती तत्त्वों ने उनकी कार पर पथराव किया था। परंतु सड़क से ऊपर होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी।

घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत

घटना के बाद सुबाथू से रडियाणा व कक्कड़हटटी जाने वाले ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। स्थानीय निवासी मदन लाल,गीता राम, मनमोहन,राजकुमार पूनम, रजनी व सीता देवी का कहना है कि सुबाथू स्कूल में अगजनी की घटना के बाद कभी पानी में जहर तो कभी आईएसआई के पोस्टर से धमकी देने वाले संदिग्ध बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। परंतु अभी तक पुलिस संदिग्धों को पकड़ने में कामयाब नहीं हुई है। लोगों ने मांग की है कि  इस घटना को अंजाम देने वालों को जल्द की पकड़ा जाए।

भारत मैट्रीमोनी पर अपना सही संगी चुनें – निःशुल्क रजिस्टर करें !


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App