सोलन में बारिश के बीच ‘मिस्टर हिमाचल’ का क्रेज

By: Jul 29th, 2017 9:53 pm

newsसोलन— सोलन में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के सौजन्य से आयोजित ‘मिस्टर हिमाचल’ के ऑडिशन में शनिवार को युवाओं ने अपनी  प्रतिभा का लोहा मनवाया। खराब मौसम भी युवाओं का उत्साह कम नहीं कर पाया। अपने सपनों को पंख लगाने की हसरत पाले इन युवाओं में ‘मिस्टर हिमाचल’ जैसे प्रतिष्ठित इवेंट में अपना भाग्य आजमाने का क्रेज साफ दिख रहा था। खराब मौसम के बावजूद 24 प्रतिभागियों ने ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के लिए ऑडिशन दिया। निर्णायक मंडल ने ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों की प्रतिभा की परख राउंड्स के जरिए की। ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर आत्मविश्वास से लबरेज युवाओं ने पैंथरवॉक करके जहां अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करवाई, वहीं निर्णायक मंडल द्वारा पूछे गए प्रश्नों का बेबाकी से उत्तर दिया। ‘मिस हिमाचल-2016’ की मिस परफेक्ट व शाइनी स्किन तथा कई पंजाबी वीडियो एलबम में धूम मचा चुकीं रचिता जोशी ‘मिस्टर हिमाचल’ के मंच पर निर्णायक मंडल में शामिल थीं। ‘मिस्टर हिमाचल-2017’ के लिए ऑडिशन लेने का सिलसिला माल रोड स्थित होटल उत्सव में सुबह 11 बजे से शुरू हुआ। प्रत्येक युवक ने बेहतरीन प्रस्तुति देकर अगले दौर के लिए अपनी जगह बनाने का प्रयास किया है। इस दौरान कुछ युवाओं ने बेहतरीन डांस और गीतों के जरिए हुनर दिखाया। निर्णायक मंडल भी युवाओं की प्रतिभा देख दंग रह गया। जजेज को यह निर्णय लेना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा कि किस युवा को अगले दौर के लिए चयनित किया जाए। फिटनेस ट्रेनर तरुण ठाकुर ने प्रतिभागियों को मंच पर चलने व अन्य पहलुओं का बारीकी से पूर्वाभ्यास करवाया।

फिटनेस पर दें विशेष ध्यान

‘मिस्टर हिमाचल’ के फिटनेस पार्टनर व निर्णायक मंडल के सदस्य तरुण ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। केवल इन प्रतिभाओं को तराशने की आवश्यकता है। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ प्रदेश की प्रतिभाओं को पहचान उन्हें बेहतरीन मंच उपलब्ध करवा रहा है, जो सराहनीय है। उन्होंने कहा कि युवाओं में अच्छे शरीर के साथ व्यक्तित्व का होना भी बेहद जरूरी है। युवाओं को अपने बोलने और चलने के स्टाइल पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। तरुण ठाकुर ने युवाओं को मॉडलिंग के गुर भी सिखाए। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपनी फिटनेस पर विशेष ध्यान देना चाहिए और आत्मविश्वास बनाए रखना चाहिए। इस दौरान ‘मिस हिमाचल’ की प्रतिभागी रचिता जोशी ने कैटवॉक की। इस दौरान ‘मिस्टर हिमाचल’ के डांस कोरियोग्राफर नवीन पॉल जोनी भी मौजूद थे।

गीत-संगीत का चला दौर

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ ऑडिशन के दौरान कुछ युवाओं ने बेहतरीन डांस और गीतों के जरिए हुनर दिखाया। कार्यक्रम के दौरान निर्णायक मंडल भी युवाओं की प्रतिभा देख दंग रह गया। जजेज को यह निर्णय लेना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा कि किस युवा को अगले दौर के लिए चयनित किया जाए। मीडिया ग्रुप के मंच पर हर युवा आत्मविश्वास से लबरेज दिखा।

सच होते दिखे सपने

‘मिस्टर हिमाचल-2017’ ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों ने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मंच पर आकर उन्हें मॉडलिंग व एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने का ख्वाब पूरा होता नजर आया। प्रतिभागियों ने कहा कि आज ‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से निकले कई होनहार देश-विदेशों में नाम कमा रहे हैं।

इनका कमाल बेमिसाल

शुभम चौहान, रणबीर ठाकुर, कनिष्क शर्मा, शुभम कश्यप, विरेन शर्मा, विशाल रघुवंशी, जगजीत सिंह, आकाश डोगरा, हेमंत चौहान, अविनाश ठाकुर, योगन गिल, अंकुश ठाकुर, राघव, अनुज कुमार, प्रवीण चंदेल, सचिन मेहता, पंकज शर्मा, मनीष चौहान, नीरज ठाकुर, आदित्य पकंज, अनिल, विवेक कुमार, सोनू कुमार व नवीन ऑडिशन देने के लिए पहुंचे।

कल ऊना में ऑडिशन

‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिस्टर हिमाचल’ का सोमवार को ऊना में ऑडिशन होगा। 17 से 27 साल की उम्र का कोई भी युवा हिम गौरव आईटीआई संतोषगढ़ में आकर ऑडिशन दे सकता है। ऑडिशन देने वाले युवा की हाइट पांच फुट पांच इंच या इससे अधिक होना जरूरी है। मॉडलिंग-एक्टिंग में नाम कमाने की चाह रखने वाले युवाओं के लिए यह सुनहरा मौका है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App