एक नजर

डा. काहलों आज पठानकोट में

पठानकोट — अमनदीप अस्पताल (अमृतसर) द्वारा पठानकोट क्षेत्र के लोगों की सुविधा के लिए अमनदीप अस्पताल (पठानकोट) में हर सप्ताह मरीजों की जांच के लिए अलग-अलग डाक्टर आते हैं और मरीजों की जांच कर उनको इलाज के लिए परामर्श देते हैं। इसी कार्यक्रम के अंतर्गत लापरोस्कोपिक और जनरल सर्जरी विशेषज्ञ डा. परमजीत सिंह काहलों मरीजों की जांच के लिए बुधवार को पठानकोट आ रहे हैं। डा. परमजीत सिंह काहलों प्रातः 9ः30 से दोपहर 1ः30 बजे तक अमनदीप अस्पताल, डलहौजी रोडए मामून में मरीजों की जांच के लिए उपलब्ध रहेंगे। डा. काहलों वरिकोज वेन (फूली नस) के इलाज में माहिर हैं।

केजरीवाल एंड पार्टी जाएगी जेल

अमृतसर — केजरीवाल एंड पार्टी या तो भागेगी या फिर जेल जाएंगी। उक्त पंक्तियां मंगलवार को बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा अमृतसर में कहीं गई। मंगलवार को बिक्रम मजीठिया द्वारा केजरीवाल, संजय सिंह तथा आशीष खेतान के विरुद्ध दायर किए गए मानहानि केस की तारीख थी। तारीख के बाद श्री मजीठिया ने आप को गुमराह और झूठ बोलने वाली करने वाली पार्टी बताया। आप पार्टी द्वारा 14 जनवरी, 2016 की रैली तथा 20 फरवरी व 30 मार्च, 2016 की नुक्कड़ मीटिंग में उनके ऊपर गलत आरोप लगाए थे, जिसके बाद श्री मजीठिया ने मानहानि का केस दायर किया था। श्री मजीठिया ने मौजूदा कैप्टन सरकार को विशेषकर दलित मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि पंजाब में 33 फीसदी आबादी दलितों की है, जिसके लिए खुद कैप्टन ने सत्ता हासिल करने के लिए दलितों के लिए कई घोषणाएं की गई थीं, जिनका सरकार बनने के चार महीने बाद तक भी कोई अता-पता नहीं है।

स्वाइन फ्लू से बचाव को टिप्स

तलवाड़ा — ब्लॉक तलवाड़ा के अधीन पड़ती सरकारी डिस्पेंसरी बटवाड़ा में रूरल मेडिकल अफसर डा. विशाल धरवाल ने लोगों को स्वाइन फ्लू की बीमारी के लक्षणों और उनके बचाव की जानकारी दी। डा. विशाल ने लोगों को स्वाइन फ्लू के लक्षणों के बारे में बताया कि अगर किसी को तेज बुखार, खांसी, गले में खराबी, सांस लेने में तकलीफ , सिरदर्द, ठंड लगना व बलगम में खून आना जैसे लक्षण नजर आएं तो वह मरीज स्वाइन फ्लू से ग्रस्त हो सकता है। इसके उपचार के लिए उस व्यक्ति को ज्यादा से ज्यादा पानी पीना चाहिए और पौष्टिक आहार लेना चाहिए और खांसते वक्त अपने मुंह पर रूमाल रखना चाहिए। बार-बार साबुन से अपने हाथ धोने चाहिए और डाक्टर की सलाह के बिना कोई दवाई नहीं लेनी चाहिए। इस मौके पर रमन कौशल फार्मासिस्ट, सुरजीत कौर, आशा वर्कर्ज, निर्मला देवी, संजय कुमार, सतविंदर कुमार स्वस्थ्य वर्कर्ज और गांव के लोग हाजिर थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !