‘डांस हिमाचल डांस’…मंच मिलते ही छा गया ऊना

ऊना —  डांस हिमाचल डांस के सीजन पांच में जिला ऊना की कई प्रतिभाओं ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इसमें धृति व आंचल की बेहतरीन परफोर्मेंस ने ऑडियंस के साथ-साथ ज्यूरी का भी दिल जीता। एसएसआरवीएम स्कूल की तीसरी कक्षा की छात्रा धृति ने अपनी मनमोहक प्रस्तुति से सभी को कायल कर दिया। धृति की परर्फोर्मेंस ने निर्णायक मंडल को भी झूमने पर मजबूर कर दिया।

आंचल के डांस ने सभी का मन मोह लिया

दौलतपुर कालेज की छात्रा आंचल ने कथक डांस से सभी का मन मोह लिया। कथक नृत्य में दी गई डांस की प्रस्तुति को ज्यूरी मेंबर्स ने खूब सराहा। इसे जजेस ने ‘डांस हिमाचल डांस’ की सबसे बेहतरीन परफोर्मेंस दी। आंचल ने बताया कि वे कथक नृत्य के जानकार बिरजू महाराज को अपना आदर्श मानती है। कथक नृत्य इसने उन्हें आदर्श मानकर स्वयं ही सीखा है।

चिल्ड्रन वैली में ‘फट्टे चक्क ते पंजाबियां ने’

चिल्ड्रन वैली पब्लिक स्कूल की ड्यूट जोड़ी वंश व स्वपनिल ने पंजाब भांगड़े की शानदार प्रस्तुति दी। दोनों ने फट्टे चाक्क ते पंजाबियां ने बाबे दा ना लैके वाहेगुरु कै के….गाने पर पंजाबी कल्चर से ऑडिशन में बैठे दर्शकों को झूमने पर पर मजबूर कर दिया।

अभिभावकों ने भी सराहे प्रयास

अपने बच्चों का ऑडिशन दिलाने प्रतियोगिता स्थल पर पहुंचे अभिभावकों ने ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा घरद्वारा पर ही बेहतरीन मंच प्रदान करने पर थैंक्स कहा। अभिभावक विजय, लखबीर, राजकुमार, राजीव, संजना, मुकेश, एमएल शर्मा, बृजबाला सहित अन्य अभिभावकों व दर्शकों ने दिव्य हिमाचल के इस ईवेंट को बेहतरीन बताया और संस्थान का धन्यावाद किया।

इन स्कूलों के बच्चें ने दिखाई प्रतिभा

‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन पांच में माउंट कार्मल स्कूल रक्कड़ कालोनी,  स्कॉलर्स यूनिफाइड स्कूल ऊना, एसएसआरवीएम सीनियर सेकेंडरी स्कूल ऊना, रॉकफोर्ड-डे-बोर्डिंग स्कूल रक्कड़, एसडी पब्लिक स्कूल संतोषगढ़, चिल्ड्रन वैली पब्लिक स्कूल ऊना, डीएवी अंबोटा, पीएस इंटरनेशनल स्कूल मैड़ी, लॉर्ड शिवा स्कूल गोंदपुर बनेहड़ा, डीएवी ऊना, विश्व भारती पब्लिक स्कूल सलोह, स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल लालूवाल, बीबीएनबी रावमापा सलोह व अन्य संस्थानों के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !