महिला से झपटी चेन

ऊना —  ऊना थाना के अंतर्गत रक्कड़ में एक बार फिर स्नेचरों ने वारदात को अंजाम दिया है। स्नेचर महिला की चेन छीनकर ले गए। जिस समय स्नेचरों ने महिला से चेन छीनने की कोशिश की तो इस दौरान छीना झपटी के चलते महिला के गले में हल्की सी चोट भी आई है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मोनिका पत्नी दुनीचंद रक्कड़ में सुबह के समय अपने बच्चों को स्कूल बस में चढ़ाने आई थी। इस दौरान अचानक ही बाइक सवार स्नेचरों ने महिला के गले से चेन छीन ली। महिला ने शोर भी मचाया, लेकिन स्नेचर भाग निकले। महिला द्वारा शोर मचाने पर अन्य लोग भी एकत्रित हो गए थे। वहीं, इस वारदात की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन स्नेचरों का कोई भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा स्नेचरों की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं, स्नेचिंग की वारदात होने के चलते जिला में नाकाबंदी कर दी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं घट चुकी हैं, लेकिन पुलिस के लिए यह सभी घटनाएं अभी तक पहेली ही बनी हुई हैं। उधर, इसके बारे में डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस ने खंगाली सीसीटीवी फुटेज

ऊना के रक्कड़ में चेन स्नेचिंग की वारदात होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है, लेकिन इसमें भी स्नेचर की फुटेज क्लीयर नहीं है। अभी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आईटी एक्सपर्ट संभालेंगे जिम्मा

चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले स्नेचरों की फुटेज क्लीयर नहीं होने के कारण अब विभाग के आईटी एक्सपर्ट की फुटेज खंगालेंगे। हालांकि पुलिस कर्मियों द्वारा फुटेज को देखा गया लेकिन स्नेचर की फुटेज क्लीयर नहीं है, जिसके चलते एक्सपर्ट को बुलाया जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !