‘डीएचडी’ सेमीफाइनल आज से

By: Sep 30th, 2017 10:33 pm

हमीरपुर के बसंत रिजार्ट में तीन दिन चलेगा दौर, प्रदेश के सभी जिलों के प्रतिभागी दिखाएंगे दम

NEWSहमीरपुर – प्रदेश के नंबर वन मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-पांच का सेमीफाइनल रविवार को होगा। सेमीफाइनल के आगाज पर ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रधान संपादक अनिल सोनी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। तीन दिन तक चलने वाले सेमीफाइनल के पहले दिन सोलन, शिमला, नादौन, पांवटा साहिब व ऊना के प्रतिभागी मंच पर धमाल मचाएंगे। सुबह नौ बजे से परफार्मेंस का दौर शुरू हो जाएगा। फाइनल का टिकट सुनिश्चित करने के लिए प्रतिभागी डांस के मंच पर ऐड़ी-चोटी का जोर लगाने को तैयार हैं। डांस का यह महासंग्राम प्रसिद्ध बंसत रिजार्ट हमीरपुर नजदीक हाउंसिंग बोर्ड कलोनी न्यू बाइपास हमीरपुर में होगा। शानदार बसंत रिजार्ट जिला स्तर से चुनकर आए प्रतिभागियों की प्रतिभा का गवाह बनेगा। सेमीफाइनल को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। यहां आने वाले प्रतिभागियों व उनके साथ आने वाले अन्य लोगों के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। दो अक्तूबर को कांगड़ा, पालमपुर, चंबा, सुंदरनगर, भोरंज व कुल्लू के प्रतिभागी अपनी प्रतिभा दिखाएंगे। तीन अक्तूबर को हमीरपुर, नालागढ़, बड़सर व बिलासपुर के प्रतिभागियों में डांस का द्वंद होगा। ‘डांस हिमाचल डांस’ का फाइनल सात अक्तूबर को एनआईटी हमीरपुर में होगा। फाइनल में जगह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिभागियों ने मेहनत दोगुनी कर दी है। जाहिर है कि ‘दिव्य हिमाचल’ का लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ राज्य की प्रतिभा को निखार रहा है। डांस में छिपी प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया जा रहा है। ‘डीएचडी सीजन-पांच’ में भी राज्य के हजारों प्रतिभागियों ने जिला स्तर पर हुए ऑडिशन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जिला स्तर से चयनित होकर प्रतिभागी सेमीफाइनल में पहुंचे हैं। इस बार हमीरपुर में खंड स्तर पर ऑडिशन आयोजित किए गए। हमीरपुर में दो दिन तक ऑडिशन का दौर चलता रहा। हमीरपुर, भोरंज, बड़सर व नादौन में डीएचडी के ऑडिशन लिए गए हैं। सोलो व गु्रप डांस में प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई है। बसंत रिजार्ट में होने वाले सेमीफाइनल में प्रतिभागियों के लिए निःशुल्क मेकअप की सुविधा प्रदान की जाएगी। वीएलसीसी संस्थान हमीरपुर प्रतिभागियों का फ्री मेकअप करेगा। तीन दिनों तक चलने वाले सेमीफाइनल में प्रतिभागी इसका लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले हमीरपुर के अंतरिक्ष मॉल में दो दिन तक चले जिला स्तरीय ‘डीएचडी’ ऑडिशन में भी प्रतिभागियों को वीएलसीसी ने निःशुल्क मेकअप करवाया था। तीन दिन तक चलने वाले सेमीफाइनल में प्रतिदिन मेकअप आर्टिस्ट मौजूद रहेंगे। मेकअप जगत में एक अलग पहचान बना चुका हमीरपुर का वीएलसीसी संस्थान प्रतिभागियों की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए आगे आया है।

वीएलसीसी संस्थान करेगा फ्री में मेकअप

वीएलसीसी संस्थान हमीरपुर प्रतिभागियों का फ्री मेकअप करेगा। तीन दिनों तक चलने वाले सेमीफाइनल में प्रतिभागी इसका लाभ उठा सकते हैं। इससे पहले हमीरपुर के अंतरिक्ष मॉल में दो दिन तक चले जिला स्तरीय ‘डीएचडी’ ऑडिशन में भी प्रतिभागियों को वीएलसीसी ने निःशुल्क मेकअप करवाया था।

कांगड़ा, पालमपुर, चंबा, सुंदरनगर, भोरंज व कुल्लू के प्रतिभागियों का दिखेगा जोश

डीएचडी सेमीफाइनल में दो अक्तूबर को कांगड़ा, पालमपुर, चंबा, सुंदरनगर, भोरंज व कुल्लू के प्रतिभागी मंच पर धमाल मचाएंगे। फाइनल में जगह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिभागी दिन रात अभ्यास कर रहे हैं। इसके बाद तीन अक्तूबर को हमीरपुर, नालागढ़, बड़सर व बिलासपुर के प्रतिभागी ‘डीएचडी’ के मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App