‘डीएचडी’ सेमीफाइनल पहली से

By: Sep 18th, 2017 11:00 pm

हमीरपुर स्थित वसंत रिजॉर्ट में ‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से तीन दिन चलेगा दौर

newsहमीरपुर— ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘डांस हिमाचल डांस’ सीजन-पांच के सेमीफाइनल पहली अक्तूबर से आरंभ होंगे। तीन दिन तक प्रस्तावित सेमीफाइनल की मेजबानी वसंत रिजॉर्ट हमीरपुर करेगा। हमीरपुर बाइपास नेशनल हाई-वे पर स्थित हिमाचल के वसंत रिजार्ट में एक, दो व तीन अक्तूबर को सेमीफाइनल का मंच सजेगा। हमीरपुर जिला में पहली बार सेमीफाइनल हो रहा है। सेमीफाइनल को लेकर तैयारियों का दौर शुरू हो गया है। हर प्रतिभागी सेमीफाइनल में बेहतरीन परफार्मेंस दिखाने के लिए उत्सुक है। फिलहाल सभी प्रतिभागी जिला स्तर पर हुए ‘डांस हिमाचल डांस’ के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। परिणाम निकलने से पहले ही प्रतिभागी सेमीफाइनल में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। सेमीफानइल को लेकर हमीरपुर का युवा वर्ग क्रेजी है। जाहिर है कि ‘डांस हिमाचल डांस’ में प्रदेश भर के युवाओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया है। जिला स्तर पर हुए कंपीटीशन में युवाओं ने डांस में अपनी प्रतिभा का बेहतरीन नजारा पेश किया है। हजारों के हिसाब से प्रतिभागियों ने इस इवेंट में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर इसकी लोकप्रियता को सार्थक कर दिया। हमीरपुर में ‘डांस हिमाचल डांस’ के पांच ऑडिशन हुए हैं। हमीरपुर के साथ ही नादौन, बड़सर व भोरंज में भी ऑडिशन लिए गए।  फिलहाल हमीरपुर में होने वाले ‘डीएचडी’ के सेमीफाइनल को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। आयोजन स्थल पर प्रतिभागियों को सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।

सात को फाइनल

‘डांस हिमाचल डांस’ का फाइनल सात अक्तूबर को एनआईटी हमीरपुर में होगा। तीन दिन तक आयोजित होने वाले सेमीफाइनल के बाद फाइनल आयोजित होगा। सेमीफाइनल से चयनित होने वाले प्रतिभागी फाइनल में प्रवेश करेंगे।

बुधवार को रिजल्ट

प्रदेश भर में आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ के ऑडिशन का परिणाम बुधवार तक घोषित होगा। जाहिर है कि इसके ऑडिशन किन्नौर तथा लाहुल-स्पीति को छोड़कर हिमाचल प्रदेश के कई शहरों में आयोजित किए गए हैं। हमीरपुर में ‘डीएचडी’ ऑडिशन का रिकार्ड टूटा था।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App