नए सीरियल

‘लिप सिंक बैटल’ शो में दिखाई देंगे सीरियल ‘इश्कबाज’ के कलाकार

बॉलीवुड डायरेक्टर-प्रोड्यूसर फराह खान का नया टीवी शो ‘लिप सिंक बैटल’ जल्द ही स्टार प्लस पर आने वाला है। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इस शो में दो सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को लोकप्रिय बॉलीवुड गानों की लिप सिंकिंग करनी होगी, जो अच्छा परफॉर्म करेगा, वह यह राउंड जीत जाएगा। जानकारी के अनुसार सीरियल ‘इश्कबाज’ के कलाकार नकुल मेहता और सुरभि चंदना के साथ शूटिंग की जा रही है। नकुल के फैन्स उन्हें इस शो में देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे क्योंकि नकुल बहुत अच्छे डांसर हैं और ऐसे में उम्मीद है कि नकुल फराह के साथ परफॉर्म भी कर सकते हैं। बता दें कि मनीष पॉल, मलाइका अरोड़ा, मीका सिंह के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां इस शो में दिखाई देंगी।

‘वॉयस इंडिया सीजन 3’ 2017 ऑडिशन और पंजीकरण जल्द ही शुरू

16 साल और उससे अधिक आयु के सभी महत्त्वाकांक्षी गायकों को खोजने के लिए एक बार फिर भारत का सबसे बड़ा गायन शो ‘ वॉयस इंडिया सीजन 3 ऑडिशंस’ 2017 और ऑनलाइन पंजीकरण जल्द शुरू होने वाला है। यह शो 2017 के पहले महीने से प्रसारित होगा।

यदि आप दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए प्रतिभा और जुनून से गा रहे हैं तो तैयार हो जाओ और खुद को ऑडिशन के लिए तैयार करें। मीडिया समाचार के अनुसार, ‘वॉयस इंडिया सीजन 3’ ऑनलाइन पंजीकरण और टीवी चैनल ने घोषणा की है। इस शो में 3 चरणों में पिछले सीजन के समान होगा, जैसे ए ब्लिंड ऑडिशन, बैटल फेज और लाइव प्रदर्शन शो।

शान, नीती मोहन और सलीम मर्चेंट ने पुष्टि की है, लेकिन शो के चौथे न्यायाधीश  अभी तक नहीं हैं। फरहान सबीर दूसरे सीजन के विजेता थे, पवनदीप राजन, जो भारत की शान टीम से विजेता थे। यदि ‘वॉयस इंडिया सीजन 3’ के विजेता बनना चाहते हैं, तो ऑडिशन ऑनलाइन पंजीकरण फार्म लिंक अपडेट के तुरंत बाद अपने आप को तैयार करने के लिए अभी से अपने आप को तैयार कर लें। आपका लक्ष्य ही ‘वॉयस इंडिया सीजन 3’ को जीतना हो।

अर्ध विवाह

प्रियंका पुरोहित

तनुज मिगलानी

रेशम टिपनीस

कानूप्रिया

मुनी झा

नया सीरियल आ रहा है ‘अर्ध विवाह’ इस धारावाहिक ने शादी के लिए एक नया कोण उजागर किया है। इसमें मुख्य भूमिका में अभिनेत्री कानूप्रिया और रेशम टिपनीस हैं। मुनी झा भी कलाकारों में शामिल हो रही हैं। रेशमा टिपनीस पति की भूमिका निभाएंगे। इस सीरियल में कानूप्रिया और रेशमा टिपनीस आपस में प्यार करते हैं और उनकी शादी हो जाती है।  शादी के बाद उनका जीवन कैसे चलता है, यही कहानी में बताया गया है।

कहानी : इस सीरीयल में दो प्रेमियों को चोरी चुपके शादी हो रही  होती है क्योंकि वे अपने माता-पिता से डरते हैं। उनको पता होता है कि अगर उनके माता-पिता को इस शादी के बारे में पता चल गया तो वे उनको शादी नहीं करने देंगे। शादी के बाद उनके जीवन में कितनी परेशानियां आती हैं और वे उनका कैसे सामना करते हैं देखते हैं सीरियल में। जल्दी ही यह सीरियल आने वाला है।