कांग्रेस जनता की नहीं, माफिया की हमदर्द

By: Oct 31st, 2017 12:10 am

योगी आदित्यनाथ बोले, कांग्रेस सरकार की विदाई तय

बीबीएन — उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ ने कहा कि काग्रेंस ने प्रदेश के विकास को बाधित कर दिया है, जो पैसा  कें द्र ने हिमाचल में विकास के लिए दिया उसे वीरभद्र सरकार ने विकास कार्याें पर न लगाकर कांग्रेसियों के विकास पर लगा दिया। अब समय आ गया है कि प्रदेशवासी हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गर्दशन में विकास का मार्ग प्रशस्त करें। भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगीआदित्य नाथ ने उक्त शब्द नालागढ़ में भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के सर्मथन में आयोजित जनसभा के दौरान क हे। इस दौरान उन्होंने जनता से के एल ठाकुर के लिए वोट मांगे और कहा कि नालागढ़ के विकास के लिए केएल ठाकुर सरीखे ईमानदार व कर्मठ व्यक्ति की ही जरूरत है। योगी आदित्य नाथ ने अपने संबोधन में कहा कि हिमाचल प्रदेश, यूपी व उत्तराखंड की तरह बड़ी जीत की ओर बढ़ रहा है, उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि 403 सीट वाले यूपी में कांग्रेस को मात्र सात सीटें मिली थी, इस लिहाज से इस बार 68 सीटों वाले हिमाचल में तो कांग्रेस का सफाया होना चाहिए। यूपी के सीएम ने कहा कि उन्होंने हिमाचल के अपने दौरे के दौरान जनता में भाजपा के पक्ष में जबरदस्त उत्साह पाया है ,इस उत्साह के आधार पर कहा जा सकता है की कांग्रेस की विदाई और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की करारी हार तय है। उन्होनें जनसभा के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि हिमाचल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है सिर्फ अव्यवस्था व माफिया का बोलबाला है। बकौल योगी कांग्रेस को सोनिया गांधी ने कुछ दिया हो या न दिया हो, लेकिन माफिया राज जरूर दिया है, योगी ने कहा कि कांग्रेस जहां जाती है वहां माफिया जुड़ जाता है, कांग्रेस जनता की नहीं बल्कि माफिया की हमदर्द है। यूपी के सीएम ने जनता से माफिया राज को उखाड़ फेंकने की अपील जनता से की। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश में कांग्रेस की विकास विरोधी सोच के चलते ही देश भर में जनता ने कांगे्रस को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के 80 फीसदी भू-भाग पर भाजपा व उसके सहयोगी दलों की सरकारें है, इस बार देश के अन्य राज्यों की तरह भाजपा हिमाचल से भी कांग्रेस का सफाया कर देगी। यूपी के सीएम ने कहा कि यूपीए के दस वर्ष के कार्यकाल में हिमाचल को मात्र 20 हजार करोड़ विकास के लिए मिले थे, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन साल के अरसे में ही 40 हजार करोड़ प्रदेश को विकास के लिए दिए है। इस अवसर पर नालागढ़ से भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर, अंबाला से सांसद रतन लाल कटारिया, कालका की विधायक लतिका शर्मा,अल्पसंयक मोर्चा के नेता इश्तयाक अहमद खान, जतिंद्र अटवाल , मंडल अध्यक्ष बलदेव ठाकुर,भाजपा नेत्री रविंद्र सांख्यान, भाजपा नेता रविंद्र ठाकुर, लाला रूपनारायण, हेमराज गौतम,संजीव टिंका, टेक चंद, जयप्रकाश, पुनीत शर्मा, धर्मेंद्र राणा, परमजीत सैणी, बहादुर खान, पीएन भनोट, गुरबखश सिंह सहित दर्जनों पंचायत प्रधान ,जिप, बीडीसी सदस्य, पार्षद सहित हजारों की तादाद में लोग मौजूद रहे।

रिकार्ड मतों से होगी जीत

यूपी के सीएम ने अपने संबोधन के दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एंव नालागढ़ के राजा विजयेंद्र सिंह की अपील का भी जिक्र किया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर राजा विजयेंद्र सिंह ने भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर को समर्थन का ऐलान किया है जो कि साबित कर रहा है कि नालागढ़ से इस बार भाजपा प्रत्याशी रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज करेगा।

विकास के लिए दिन-रात किया एक

भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि नालागढ़ की जनता प्रदेश की भ्रष्ट और विकास विरोधी कांग्रेस सरकार को सबक सीखाने के मूड़ में है, ठाकुर ने कहा कि उन्होनें नालागढ़ के विकास के लिए दिन रात डटकर काम किया है और वह विकास के एजेंडें को लेकर ही जनता के बीच जा रहे है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App