कांग्रेस नहीं…भ्रष्ट सरकार कहिए

By: Oct 31st, 2017 12:10 am

नगरोटा बगवां में अरुण मेहरा की रैली में योगी आदित्यनाथ ने साधा निशाना

नगरोटा बगवां  –  यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगरोटा बगवां में भाजपा प्रत्याशी अरुण मेहरा की चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि  इटली ने एक शब्द दिया है ‘माफिया’ यह प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर सही बैठता हैं । उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने केवल ड्रग , भू, नशा व खनन माफिया तथा भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर जनता के साथ धोखा किया है । उन्होंने कहा कि पूरे देश में हिमाचल प्रदेश को देवभूमि  के नाम से जाना जाता है । प्रदेश की ऐसी कौन सी चोटी है, जहां पर कोई मंदिर न हो । हिमाचल का एक एक कण शंकर है तथा एक-एक पानी की बूंद में गंगा बहती है, लेकिन कांग्रेस सरकारों  के भ्रष्टाचार व माफिया राज को संरक्षण के कारण प्रदेश का सही मायनों में विकास नहीं हो पाया है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के लिए अनेक योजनाएं दीं, लेकिन प्रदेश की सरकार ने इन योजनाओं को लागू नहीं किया है। यदि प्रदेश में भाजपा की सरकार होती, तो प्रदेश में विकास ऊंचाइयों को छू लिया होता।  उत्तर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार से पहले भ्रष्टाचार एवं गुंडाराज का बोलबाला था , लेकिन उनके सत्ता संभालते ही सब शांत हो गया है।

छोटा पड़ा पंडाल

नगरोटा बंगवा –  भाजपा स्टार प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली के बहाने भाजपा उम्मीदवार अरुण मेहरा कूका ने अपना शक्ति प्रदर्शन किया। योगी को सुनने के लिए उमड़ी भीड़ के आगे पंडाल छोटा पड़ गया। रैली में महिलाओं और युवाओं का अपार जनसमूह उमड़ा। यहां पहुंचने पर जिस तरह बाइक रैली कर युवाओं ने योगी का स्वागत किया, उससे भाजपा यह संकेत देने में कामयाब रही यहां से भाजपा उम्मीदवार की क्षेत्र की युवा शक्ति पर मजबूत पकड़ है।

सत्ता में आते ही सेब-आलू का उद्योग

हिमाचल में भाजपा सरकार के आने के बाद सेब, आलू व अन्य पैदा होने वाले फलों पर आधारित उद्योग स्थापित किए जाएंगे  । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने प्रदेश को नए बनने वाले करीब 68 एनएच दिए तथा इसके लिए धन का भी प्रावधान करवाया, परंतु प्रदेश सरकार ने इनकी डीपीआर ही नहीं बनवाई। केंद्र सरकार ने तीन सालों में लगभग 40 हजार करोड़ रुपए दिए, परंतु अफसोस है कि इस निकम्मी सरकार ने इस धन का भी सही प्रयोग नहीं किया ।

पीएम ने पूरे विश्व में चमकाया नाम

ड्डयोगी आदित्यनाथ ने कहा कि दिल्ली में तीन सालों से मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार ने इस देश में स्वयं रोजगार के साथ-साथ देश का नाम पूरे विश्व भर में चमकाया है।   जो कांग्रेस अपने 55 वर्षों में देश की साख नहीं बचा सकी मोदी ने उस साख का बचा कर यह साबित कर दुनिया के सभी देशों के साथ अपने अटूट  संबंध स्थापित किए हैं ।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App