‘दिव्य हिमाचल’ के मंच पर डांस ही डांस

हमीरपुर में ‘डांस हिमाचल डांस’ के इवेंट के लिए पूरी तैयारी के साथ पहुंचे प्रतिभागी, सुबह से ही उमड़ना शुरू हो गई भीड़

हमीरपुर  –  प्रदेश के अग्रणी मीडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा आयोजित ‘डांस हिमाचल डांस’ के सेमीफाइनल का आगाज रविवार को हुआ। इस महासंग्राम के पहले दिन शिमला, सोलन, ऊना, पावंटा साहिब व नादौन के प्रतिभागियों ने जौहर दिखाए। बसंत रिजॉर्ट के हॉल में आयोजित सेमीफाइनल में सुबह से ही प्रतिभागियों का तांता लगना शुरू हो गया था। नौ बजे से पहले ही प्रतिभागी निजी गाडि़यों के माध्यम से आयोजन स्थल पर पहुंचे। यहां पहुंच प्रतिभागियों व उनके अभिभावकों ने बसंत रिजॉर्ट की काफी सराहना की। इस अवसर पर मिसेज पंजाब की सब-टाइटल 2016 अंबिका भग्गा ने बतौर सेलिब्रिटी जज की भूमिका निभाई। इस अवसर पर गोयल मोटर के सीईओ योगेश सेट्ठी तथा हमीरपुर पब्लिक स्कूल हमीरपुर में एमडी घनश्याम कश्यप चौधरी ने विशेष अतिथि के रूप में प्रतिभागियों की हौसला अफजाई की। इस अवसर पर बसंत रिजॉर्ट के एमडी तरुण कालिया भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। डांस का सिलसिला देर शाम तक चलता रहा। प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर सभी को थिरकने पर विवश कर दिया। वहीं, प्रतिभागियों के साथ आए अभिभावकों ने भी ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयास की सराहना की।

दुल्हन की तरह सजा बसंत रिजॉर्ट

सेमीफाइनल के महासंग्राम के लिए बसंत रिजॉर्ट की मेजबानी का भी हर कोई मुरीद हुआ। हमीरपुर बाइपास मार्ग पर स्थित इस रिजॉर्ट के अद्भुत निर्माण को देखकर हर कोई गदगद हो उठा। प्रदेश में इस अनूठे रिजार्ट को ‘डांस हिमाचल डांस’ के लिए दुल्हन की तरह सजाया गया था। प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति के बाद रिजॉर्ट के भीतर सेल्फी लेने और चहलकदमी करते हुए लंबा समय बिताया। बताते चलें कि डीएचडी का सेमीफाइनल शानदार बसंत रिजॉर्ट नजदीक हाउसिंग बोर्ड कालोनी न्यू बाईपास हमीरपुर में रविवार को शुरू हुआ। बसंत रिजॉर्ट की सुंदरता देखकर हर कोई खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक पाया। यहां पर प्रतिभागियों से लेकर उनके साथ आए अभिभावकों के लिए सभी पुख्ता प्रबंध किए गए थे। परफार्मेंस के दौरान दूरदराज से आए लोगों ने रिजॉर्ट की खूबसूरती को निहारा।

वीएलसीसी ने किया फ्री मेकअप

डीएचडी सेमीफाइनल के पहले दिन वीएलसीसी संस्थान हमीरपुर ने प्रतिभागियों को निःशुल्क मेकअप की सुविधा प्रदान की। कार्यक्रम के दौरान सुबह से लेकर देर शाम तक वीएलसीसी के मेकअप आर्टिस्ट मौजूद रहे। प्रतियोगिता में भाग लेने आए प्रतिभागियों ने इसका भरपूर लाभ उठाया। सोमवार व मंगलवार को भी संस्थान के माध्यम से निःशुल्क मेकअप करवाया जाएगा। इससे पहले हमीरपुर में आयोजित डीएचडी के ऑडिशन में भी वीएलसीसी संस्थान ने निःशुल्क मेकअप की सुविधा प्रदान की थी। वीएलसीसी की सेवाओं से प्रभावित प्रतिभागियों और अभिभावकों ने संस्थान की जमकर सराहना की। खासकर शिमला और सोलन से हमीरपुर पहुंचे प्रतिभागियों ने वीएलसीसी से आग्रह किया कि हमीरपुर की तर्ज पर ऐसी ब्रांच उनके शहरों में भी स्थापित की जाए। वीएलसीसी के एमडी विवेक राणा ने कहा कि उनका संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ के इवेंट में प्रतिभागियों को फ्री सुविधा प्रदान करेगा।