मैं खुद को बेहद लक्की मानती हूं

By: Oct 1st, 2017 12:08 am

तापसी पन्नू बेबी, पिंक और नाम शबाना जैसी फिल्मों में काम करके खुद को बालीवुड में स्थापित कर चुकी हैं।  एक इंटरव्यू में तापसी ने परिवारवाद और साउथ इंडस्ट्री के बारे में बातचीत की। पेश हैं बातचीत के कुछ अंश….

newsहाल ही में काफी सुर्खियां बटोर रहे परिवारवाद के बारे में तापसी कहती हैं, मैं खुद एक ऐसा उदाहरण हूं, जिससे यह साबित होता है कि बिना परिवारवाद के भी आप इंडस्ट्री में काम कर सकते हैं। थोड़ा कठिन है, लेकिन असंभव नहीं। हमेशा ऐसे लोग रहेंगे जो आपको आपके टेलेंट की वजह से कास्ट करना चाहेंगे, किसी और वजह से नहीं। हर शुक्रवार आपका टेस्ट है, इसलिए मैं खुद को हमेशा स्ट्रगलर मानती हूं। मेरी एक फ्लॉप फिल्म के बाद मुझे शुरू से शुरू करना पड़ सकता है। इससे मैं भी डरती हूं। जब भी कोई परिवारवाद के बारे में मुझसे पूछता है तो मेरा जवाब होता है कि यह तो गेम का रूल है, मुझे इसमें कुछ भी आश्चर्यजनक नहीं लगता।

 साउथ की फिल्मों में एक्टर कहां से आते हैं?

तापसी ने आगे कहा, यह एक ऐसा मामला है जो सिर्फ  बालीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी है। साउथ इंडस्ट्री से आने वाली तापसी बताती हैं कि बालीवुड में लड़कियां भी इन्हीं परिवारों से आती हैं, लेकिन साउथ में 95 पर्सेंट लड़कियां बाहर से होती हैं। ऐक्ट्रस वहां भी इन्हीं परिवारों से ही आते हैं।

 क्या आप साउथ की फिल्में करेंगी?

जब तापसी से पूछा गया कि क्या वह अब भी साउथ की फिल्में करेंगी तो उनका जवाब था, मैं हमेशा वहां काम करूंगी। मैं ऐसी पोजीशन पर हूं जहां से मैं तभी फिल्म करूंगी जब मैं चाहूंगी, इसके लिए मैं खुद को बेहद लकी मानती हूं। मैं जल्द ही साउथ में एक फिल्म करने वाली हूं, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि इसका हीरो कौन होगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App