आने वाले सीरियल

फीटस्टोप

एमटीवी नया शो लेकर आ रहा हैः ‘फीटस्टोप’ जिसमें फिटनेस के बारे में बताया जाएगा। सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री सनी लियोन आपको इस शो में आपको फिटनेस के बारे में बताएंगी। इस शो में सनी लियोन उन लोगों को बताएंगी जो सुबह उठ कर ही थक जाते हैं, जिनके लिए व्यायाम करना उबाऊ काम है। मधुर गाने की धुन में आपको फिटनेस के बारे में बताया जाएगा। इस शो में सनी लियोन को फिटनेसा गुरु के रूप में जाना जाएगा।

राइजिंग स्टार जूनियर सीजन-2

प्रतिभा में कभी प्लेटफार्म की सीमाएं नहीं होती और आप प्रतिभाशाली है तो ईश्वर भी आपके लिए बहुत अवसर देता है और आपको उन अवसरों पर खरा उतरना है दिल लगाकर मेहनत करोगे तो कामयाबी आपके कदमों पर होगी। आजकल ऑडिशन चले हैं और दिल्ली में ऑडिशन हो गया है 12 से 13 नवंबर को मुंबई में ऑडिशन है। 4  दिसंबर को  चंडीगढ़, 11 को लखनऊ, कोलकाता 12 से 18 दिसंबर को और गुवाहटी में  21 दिसंबर को ऑडिशन हैं। राइजिंग स्टार जूनियर बनना है तो देर मत करिए और ऑडिशन दीजिए।

डिटेक्टिव दीदी

जी टीवी पर नया शो आ रहा है ‘डिटेक्टिव दीदी’। यह बोना त्रिलोही क्रिकॉस प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है, जिसने इससे पहले ‘हिटलर दीदी और लाजवंती’ जैसे शो बनाए हैं। यह शो एक जवान औरत के चारों ओर घूमता है, जिसकी छवि आपराधिक मामलों को सुलझाने और जासूसी में बदलना है। प्रमुख लीड की भूमिका अभिनेत्री सोनिया बालन की भूमिका होगी, जो अपने ‘मेरे हीरो’ शो में अपनी प्रमुख भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं। सोनिया के चरित्र को अपराध से जुड़े मामलों को सुलझाने और उन लोगों को न्याय दिलाने के लिए जाना जाएगा, जिनके लिए उन्हें सबसे अधिक आवश्यकता है। जासूसी नाटक के अलावा, निर्माताओं को एक समानांतर रोमांटिक कहानी भी होगी। अभिनेता मनीष गोपालानी इस सीरियल में अपराधी मामलों को सुलझाने में सोनिया के प्रेमी और उसके साथी भी होंगे। मनीष का किरदार एक पुलिस आदमी  वाले का होगा जो मुश्किल मामलों से सोनिया को समर्थन देने के लिए सहायता करेगा। मनीष को आखिरकार ‘थापकी पिर की’  शो में सीसा के रूप में देखा गया था और उनके प्रशंसकों ने छोटी स्क्रीन पर उनकी वापसी का इंतजार किया है। शो की शूटिंग पूरी तरह से दिल्ली में होगी और निर्माता जल्द ही कैप्ती शहर में शो के पहले प्रोमो को शूट करने जा रहे हैं।

‘पार्टनर्स’

सब टीवी पर नया शो आ रहा है ‘ पार्टनर्स’। यह शो लोकप्रिय लेखक-निर्देशक परितोश पेंटर द्वारा निर्मित किया गया है। विपुल और किक जॉनी (द कॉमेनिस्टर) के तहत काम करेंगे। वे प्रकृति में बहुत अलग होंगे, लेकिन बहुत अच्छे दोस्त होंगे।   दोनों अपराधियों से निपटने के लिए अपनी शारीरिक ताकत का उपयोग करेंगे। किश्वर और श्वेता को क्रमशः विपुल और कीकू के साथ रखा गया है। अश्विनी की एक अहम भूमिका होगी और असरानी पुलिस विभाग में जॉनी के सीनियर होंगे। और जॉनी लीवर के साथ उनकी कॉमेडी अनुक्रम निश्चित रूप से दर्शकों को खूब हंसाएगी।

स्टार कास्ट

जॉनी लीवर, असरानी, कीकू शारदा, विपुल राय, किशोर एम राय श्वेता गुलाटी, अश्विनी कलासेकर