कांग्रेस ने देवभूमि को बना दिया माफिया भूमि

योगी के बोल, पम्मी करेंगे दून में माफिया राज का अंत

बद्दी —  उत्तर प्रदेश के सीएम व भाजपा स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दून से अगर माफिया राज हटाना है, तो इस बार सरदार परमजीत को ही जिताना होगा। योगी ने कहा कि जिस प्रकार एक सिख सवा लाख का बराबरी करता है, उसी प्रकार हमारा सरदार परमजीत पम्मी दून में माफिया के झुंड को समाप्त करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दून में काफी सूझ बूझ से ही सरदार को चुनाव में उतारा है और स्वच्छ छवि का सरदार ही इस माफिया व भ्रष्ट लोगों को हटाएगा। यूपी के  सीएम ने उक्त शब्द बद्दी में भाजपा प्रत्याशी परमजीत पम्मी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। भाजपा के स्टार प्रचारक आदित्य नाथ योगी को इस दौरान प्रत्याशी परमजीत पम्मी  व अन्य समर्थकों द्वारा फूलमाला के साथ सम्मानित किया गया व भगवान हनुमान की गदा को उपहार स्वरूप भेंट किया गया। यूपी के मुख्यमंत्री  योगी आदित्य नाथ ने कहा कि हिमाचल को कांग्रेस सरकार ने देवभूमि से माफिया भूमि बनाकर रख दिया है। हिमाचल में लोग देवदर्शन की जगह कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार से सांठ-गांठ करने आ रहे हैं। दून भाजपा प्रत्याशी परमजीत पम्मी ने कहा कि इस रैली को महा रैली करार देते हुए कहा कि यह दून में बदलाव की ही हवा है, जिसके चलते हजारों की क्षमता वाले मैदान में तिल धरने की जगह नहीं बची। उन्होंने कहा कि दून में कांग्रेस की करारी हार तय है। दून मे भाजपा की रैली में संतों को विशेष मंच का प्रबंध किया गया। जिस पर क्षेत्र के सभी संतों को आमंत्रित किया गया। योगी आदित्यनाथ ने सभी संतों की रैली में पहुंचने पर आभार जताया। इससे पहले सांसद वीरेंद्र कश्यप, हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनकड़, कालका की विधायक लतिका शर्मा, पूर्व विधायक विनोद चंदेल व भाजपा प्रत्याशी परमजीत सिंह पम्मी, दर्शन सैणी ने भी जनता को संबोधित किया। इस मौके पर अंबाला के विधायक असीम गोयल, संसदीय प्रभारी पुरुषोत्तम गुलेरिया, आशुतोष वैद्य, बलबीर ठाकुर, हंसराज चंदेल, डा. श्रीकांत, डीआर चंदेल, गोपाल ठाकुर, ध्यान सिंह लादी, गोपाल नेगी, बलविंद्र ठाकुर, चौधरी भगवान दास, देवराज चौधरी, भगवान सैणी, हरविलास जिंदल, कृष्ण कौशल, ईश्वर ठाकुर, भाग सिंह सैणी, हंसराज मेहता, जिप सदस्य सुमनलता समेत गणमान्य लोग उपस्थित रहे। आदित्य नाथ योगी ने कहा कि जब वह दिल्ली से चले तो काफी कोहरा था। उन्हें लगा कि बद्दी में उन्हें सुनने के लिए कौन आएगा, लेकिन जैसे वह बद्दी पहुंचे और यहां के खुशगवार मौसम व ऊपर से उम्मीद से ज्यादा भीड़ ने उनमें जोश भर दिया। खास कर महिलाओं की संख्या देख कर तो वह काफी प्रसन्न हुए। उन्होंने कहा कि रैली में पुरुषों के मुकाबले महिला शक्ति का पहुंचना प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित कर रहा है। दून ने दिखा दिया है कि वह परिवर्तन के मूड में है और इसमें महिलाएं अपनी बड़ी भागीदारी को सुनिश्चित कर रही हैं।

यूपी में ट्रांसपोर्टरों को मिली गुंडा टैक्स से मुक्ति

भाजपा प्रत्याशी परमजीत पम्मी ने योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यूपी में उनकी सरकार बनने के बाद ट्रकों को गुंडा टैक्स से मुक्ति मिली है। इसका सबसे बड़ा लाभ बीबीएन के ट्रांसपोर्टरों को मिला है। औद्योगिक क्षेत्र को भी इसका काफी लाभ पहुंचा है। उन्होंने कहा कि दून से भी भाजपा का विधायक बनाकर इसी तरह के गुंडाराज का अंत नौ नंवबर को जनता को करना होगा।

पम्मी को दर्जनों संस्थाओं ने दिया समर्थन

रैली के दौरान 40 से अधिक सामाजिक संस्थाओं ने भाजपा को अपना समर्थन दिया। महारैली के दौरान जनशक्ति मजदूर सभा, शिवसेना पंजाब, शिव सेना बाल ठाकरे, यूथ क्लब कडूआना, हिमाचल मजदूर संघ, राजपूत सभा दून, गुज्जर कल्याण परिषद, श्री कृष्ण धाम गौशाला, महलोग विकास मंच, विश्वकर्मा यूथ क्लब, हिमालय यूथ मंडल, मलपुर विकास मंच, बीबीएन किसान मंच, महिला मंडल टिपरा, सैंसीवाला, मलपुर, बरोटीवाला, माजरू, सनेड़ आदि करीब 40 से अधिक संस्थाओं ने भाजपा प्रत्याशी को समर्थन की घोषणा की।