कैप्टन बोले, पंजाब की सीमा से सटी सड़कें होंगी चकाचक

कहा, राणा की रैली में उमड़ी भीड़ जुमलेबाज भाजपा को करारा जवाब

पंजैहरा  —  पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस के पक्ष में जोरदार लहर चल रही है और वीरभद्र सिंह का सातवीं बार मुख्यमंत्री बनना तय है। कैप्टन ने दावा किया कि प्रदेश की 68 सीटों पर कांग्रेस काबिज होगी और हार की डर से गांव गांव घूम रहे मोदी को हिमाचल की जनता बैरंग लोटा देगी। उक्त शब्द मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने सोमवार को पंजैहरा में कांग्रेस प्रत्याशी लखविंद्र सिंह राणा के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने इस दौरान लखविंद्र सिंह राणा को रिकार्ड मतों से जीतानें की अपील की ओर कहा कि वह अब नालागढ़ में जनता का धन्यवाद करने आएंगें। कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नालागढ़ से उनका 72 साल पुराना रिश्ता है, आज नालागढ़ में आकर उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने घर में ही है। पंजाब के सीएम ने नालागढ़ के ट्रक आपरेटरों के लिए एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि यहां के ट्रक आपरेटरों को पंजाब पुलिस द्वारा तंग नहीं किया जाएगा। कैप्टन अमरिंद्र ने कहा यहां की पंजाब से सटी सीमाओं की सड़कों को चकाचक किया जाएगा। उन्होंने मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी ने जनता से जो वादे किए थे उस पर वह खरे नहीं उतरे है। उन्होंने मोदी सरकार को जुमलेबाजों की पार्टी करार देते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी लाकर लोगों की कमर तोड़ दी है जीएसटी से देश में बेरोजगारी बढ़ी है और उद्योग भी काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों को अच्छे दिन के वाब दिखाकर लोगों से धोखा किया है और अब जनता ने मोदी सरकार को उखाड़ने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार पुनः रिपीट होगी और वीरभद्र सिंह फिर से मुख्यमंत्री बन प्रदेश की बागडोर संभालेगे। इस मौके पर नालागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी लखविंदर राणा ने मुयमंत्री पंजाब का जनसभा में आने पर स्वागत करते हुए कहा कि सीएम अमरिंदर सिंह के आने से उनके प्रचार को और बल मिला है व वर्करों को नया जोश मिला है्र।  इस अवसर पर मोहाली (पंजाब) के विधायक बलवीर सिंह सिद्धु, हसंराज धीमान, ब्लॉक कांग्रेस नालागढ़ के अध्यक्ष असीम शर्मा, बरिष्ठ कांग्रेसी बाबू संसारी लाल वर्मा, नप अध्यक्ष नालागढ़ मनोज वर्मा, अलका, बंदना बंसल, हुसन चंद ठाकुर आदि उपस्थित थे।

जनता की अनदेखी विधायक को पड़ेगी भारी

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें पता चला है कि यहां के विधायक को कोटला गांव में जनता ने घुसने नहीं दिया यह तब होता है जब विधायक लोगों की उमीदों पर खरा न उतरे और विकास कार्यों को तरजीह न देकर क्षेत्र की अनदेखी करें।

राणा ने जीत के लिए की भावुक अपील

पंजैहरा में आयोजित जनसभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी लखविंद्र सिंह राणा अपने संबोधन के दौरान भावुक हो गए और उन्होंने  नम आंखों के साथ जनता से एक बार पांच साल के लिए मौका देने की अपील की।