धर्मशाला में सुधीर शर्मा का रोड शो

By: Nov 8th, 2017 12:18 am

कांग्रेस प्रत्याशी का गाडि़यों के काफिले के साथ लगाया क्षेत्र का चक्कर

धर्मशाला— धर्मशाला से कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने मंगलवार को रोड शो करके शक्ति प्रदर्शन किया। सुधीर शर्मा ने समर्थकों के साथ सुबह 11 बजे से रोड शो चामुंडा मंदिर से शुरू किया, जो दोपहर सवा तीन बजे जोरावर स्टेडियम धर्मशाला में खत्म हुआ। बीडीसी चेयरमैन रविंद्र चौधरी ने बताया कि 800 से ज्यादा बाइक तथा 300 से ज्यादा गाडि़यों के काफिले ने इस रोड शो में भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस रोड शो में युवाओं की तादाद ज्यादा थी। हर युवा के पास सुधीर शर्मा का पोस्टर यह दर्शा रहा था कि सुधीर शर्मा का धर्मशाला में कितना वर्चस्व है। उन्होंने बताया कि ऐसे में सुधीर शर्मा के इस हुजूम ने बता दिया है कि वह फिर से धर्मशाला का विधायक बनने का मादा रखते हैं। उन्होंने कहा कि चामुंडा से जैसे ही बाइक रैली शुरू हुई, सुधीर शर्मा के पक्ष में युवाओं ने जमकर नारे लगाने शुरू कर दिए। सुधीर शर्मा द्वारा धर्मशाला में किए अभूतपूर्व विकास पर और भी हजारों की संख्या में लोग जुड़ने को तैयार हैं। रोड शो में नगर निगम महापौर रजनी ब्यास, डिप्टी मेयर देवेंद्र जग्गी व कांग्रेस समर्थित काउंसलर, बीडीसी मेंबर, पंचायतों के प्रधान, शहरी कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रणव सचदेवा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश धीमान, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष आरपी चोपड़ा आदि शामिल रहे। रोड शो में युवाओं में कांग्रेस की झंडी के साथ सुधीर शर्मा के पोस्टरों का काफी क्रेज देखा गया।

यहां से गुजरी रैली

सुधीर शर्मा द्वारा निकाली गई रैली का रूट चामुंडा, टंग चौक, नरवाणा बाजार, योल, रक्कड़, मोहली, सोकणी दा कोट, खनियारा बाजार, कंड, दाड़नू, कोतवाली बाजार, कचहरी अड्डा, बड़ोल, दाड़ी, चरान, शिल्ला चौक होते हुए सिद्धबाड़ी के जोरावर स्टेडियम में खत्म हुआ।

रोड शो में गोरखा समुदाय की भीड़

सुधीर शर्मा के रोड शो में गोरखा समुदाय के लोगों ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस दौरान हिमफेड के निदेशक श्रवण थापा ने रोड शो के दौरान कहा कि सुधीर शर्मा के कार्यकाल में धर्मशाला में अथक विकास हुआ है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App