ऊना में सुरों की जंग… टेलेंट देख सब रह गए दंग

हर परफार्मेंस पर  तालियां

ऊना — प्रदेश के अग्रणी मिडिया ग्रुप ‘दिव्य हिमाचल’ द्वारा जेएस विज्डम वर्ल्ड स्कूल ऊना में आयोजित हिमाचल की आवाज सीजन-6 में न केवल ऊना जिला बल्किअन्य जिला के प्रतिभागियों में भी खासा क्रेज दिखा। सीजन-6 के ऑडिशन में ऊना, चंबा, कांगड़ा के प्रतिभागियों के अलावा पंजाब राज्य के रोपड़, नंगल के प्रतिभागियों ने भी अपनी प्रतिभा दिखाई। इन प्रतिभागियों के मुताबिक हिमाचल की आवाज कार्यक्रम का उन्हें बेसब्री से इंतजार था। जिसके चलते इस कार्यक्रम में अपनी प्रतिभा दिखाई। चंबा जिला के तहत बनीखेत क्षेत्र से अनुपमा शर्मा ऑडिशन देने पहुंची इस प्रतिभागी ने अपनी प्रतिभा दिखाई। उन्होंने कहा कि उन्हें दिव्य हिमाचल समाचार पत्र से ऑडिशन की जानकारी मिली। इसके चलते वह आडिशन देने के लिए पहुंची। मंडी जिला के तहत जोगिंद्रनगर की सपना, कांगड़ा जिला के तहत नुरपूर के नीरज मनकोटिया, कांगड़ा देहरा से अरूण कुमार भी ऑडिशन के लिए पहुंचे थे। इन प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। उन्होंने कहा कि वह इस कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस कार्यक्रम से ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभा को मौका मिला है। उन्होंने इसा श्रेय ‘दिव्य हिमाचल’ को दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें भी दिव्य हिमाचल ने एक बेहतर मंच प्रदान किया है। कार्यक्रम में बच्चों की पफार्मेंस देख कर खूब बजी तालियां।  इसके चलते वह कोई भी मौका नहीं खोना चाहते थे। उन्होंने कहा कि हिमाचल की आवाज कार्यक्रम से ग्रामीण स्तर पर छिपी प्रतिभा को निखारा जा रहा है।

ऑडिशन देने पहुंचे पटवारी

राजस्व विभाग में कार्यरत पटवारी विश्वबंधू शर्मा भी हिमाचल की आवाज सीजन-6 में ऑडिशन देने के लिए पहुंचे। अंतिम समय में ऑडिशन हॉल में पहुंचे, लेकिन अंतिम प्रतिभागी के तौर पर बेहतर प्रस्तुति देकर हॉल में मौजूद लोगों का खूब मंनोरंजन किया।

‘दिव्य हिमाचल’ के मंच से प्रसन्न

जेएस विज्डम वर्ल्ड स्कूल के एमडी सुनील चौधरी ने हिमाचल की आवाज कार्यक्रम को प्रदेश के उभरते गायकों के लिए सुनहरा अवसर करार दिया। उन्होंने कहा कि ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मंच का प्रयोग कर प्रदेश की उभरती प्रतिभाएं एक मुकाम हासिल कर सकती हैं। निर्णायक मंडल के सदस्य अधिवक्ता खड़ग सिंह, डा. सुभाष शर्मा ने ‘दिव्य हिमाचल’ के प्रयासों की जमकर सराहना की।

You might also like