दिल से चाहती हूं पुनीश को

बिग बॉस 11 के घर से इस हफ्ते बेघर हुई बंदगी कालरा ने खास बातचीत में बताया कि उन्होंने सोचा नहीं था कि इस हफ्ते वह घर से बाहर हो जाएंगी, वह अब तक इस बात को लेकर सदमे में हैं। प्रियांक के बारे में बंदगी ने कहा कि प्रियांक निहायती घटिया इनसान हैं, उन्हें महिलाओं का सम्मान करना बिलकुल भी नहीं आता और हिना खान सेल्फ  अब्सेस्ट महिला है। पुनीश के साथ अपनी मोहब्बत की बात पर बंदगी कहती हैं कि उन्हें तो असल जिंदगी में संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी की तरह खुला प्यार करना था, ऐसा प्यार जिसके बारे में दुनिया खूब बातें करे और अब जब सारी दुनिया उनकी मोहब्बत की बातें कर रही है, उन्हें लगता है वह कामयाब हो गई हैं…

कैसे  हुई प्यार की शुरुआत?

पुनीश और मेरा प्यार फेक नहीं था, हर चीज प्लान करके नहीं होता है, हमारा प्यार एक टीवी शो में हुआ है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि कुछ दिनों में यह प्यार धुआं हो जाएगा। वैसे तो असल जिंदगी की मोहब्बत भी 6 महीनों में टूट जाती है। मेरा और पुनीश का प्यार कितने दिनों का है, यह तो वक्त आने पर पता चलेगा।

बिग बॉस के घर में कौन अच्छा नहीं था?

घरवालों के व्यवहार के बारे में बात करते हुए बंदगी कहती हैं, ‘बिग बॉस के घर में प्रियांक निहायती घटिया इनसान हैं। उसे लड़कियों की इज्जत करना जरा भी नहीं आता। उसे अपने लुक, अपनी बॉडी और अपने नाम का बहुत ज्यादा घमंड है।  अर्शी बहुत खतरनाक है, वह यह बिलकुल भी नहीं सोचती हैं कि सामने वाला उनका दोस्त भी हो सकता है। पहले शिल्पा के साथ दोस्ती करके खुद को मजबूत बनाया और अब जब देखा कि हिना के आसपास लोगों की भीड़ ज्यादा है, तो वह उनके पास चली गई हैं। शिल्पा कभी भी धोखेबाज नहीं हो सकती, लेकिन अर्शी को हिना जरूर धोखा देगी। अर्शी सभी लोगों को एक-एक कर खो रही हैं। हिना खान बहुत ज्यादा नकरात्मक सोच रखने वाली महिला हैं। वह खुद को कभी भी गलत नहीं मानती हैं जबकि वह बहुत बार गलत होती हैं। विकास सबके साथ अच्छा बनने के चक्कर में कई बार फंस जाते हैं। लव और हितेन को अब गेम खेलना शुरू कर देना चाहिए। आकाश बिना सोचे-समझे बोलने वाले व्यक्ति हैं।

घर से निकलते ही सबसे पहले क्या किया?

बंदगी बताती हैं, घर से बाहर निकलते ही सबसे पहले मैंने अपने पिता की तबियत के बारे में जाना, मैंने सुना और पढ़ा था कि मेरे पिता की तबियत खराब हो गई है, लेकिन यह खबर अफवाह थी। मेरे पापा बिलकुल ठीक हैं। अभी तक मेरी घरवालों से कोई और बात नहीं हुई है।

बिग बॉस के घर में रहने से किस- किस के बारे में कितना जान पाईं?

शुरू में तो यह नहीं लगा था कि शिल्पा शिंदे, हितेन तेजवानी और हिना खान जैसे घर-घर में पहचाने जाने वाले लोगों के सामने मैं इतने दिन तक बिग बॉस के घर में नहीं टिक पाऊंगी, लेकिन यह जो बड़े-बड़े नामचीन लोग घर में आए थे इनसे मुझे कभी भी असुरक्षा की भावना ही नहीं आई, मुझे कभी भी उनके नामचीन होने का डर नहीं लगा, मुझे लगता है इनमें से कई लोगों ने खुद को वैसा दिखाया ही नहीं जैसा वे शो में दिखा सकते थे, बस इसी बात का फायदा हमको मिल गया। शायद यही वजह है कि इस सीजन में हम जैसे सामान्य लोग ज्यादा मजबूत दिखाई दिए और घर पर रहे भी। इस बार सबसे पहले घर से कई सेलेब्रिटी बाहर निकले सामान्य लोग अभी भी घर में बचे हुए हैं।

आप के घर से बेघर होने की वजह?

मैं अभी तक उस सदमे से बाहर निकल नहीं पाई हूं कि मैं घर से बेघर हो गई हूं। मुझे ही नहीं सारी आवाम और घर वालों को लग रहा था कि इस हफ्ते लव घर से बेघर होंगे, मैं तो बहुत निश्चिंत थी। जिस हिसाब से लव गेम खेल रहे हैं उस हिसाब से मैं बहुत स्ट्रांग थी, लेकिन लव का लक देखिए बिना कुछ किए अब तक टिके हुए हैं। लव सिर्फ  जिम जाते हैं, अपनी बॉडी बनाते हैं और बार-बार आईने में अपनी शक्ल देखते हैं। मैं तो यही कहूंगी लक हो तो लव जैसा हो।

आगे कौन घर से बेघर हो सकता है?

अगले हफ्ते घर से बेघर होने वाले सदस्य के नाम का आकलन करते हुए बंदगी कहती हैं, मुझे लगता है घर में इस समय जिस तरह का माहौल है उस हिसाब से अगले हफ्ते लव त्यागी घर से बाहर होंगे। अब जो लोग भी घर में हैं उनमें सबसे ज्यादा कमजोर लव हैं। हिना खान के पीछे-पीछे भागने और उनकी जी-हुजूरी करने से उनका गेम में आगे बढ़ना मुश्किल है। मैं लव के लिए इतना ही कहूंगी कि उन्हें कुछ तो करना चाहिए, आप इतने सारे सक्षम लोगों से आगे यहां तक पहुंचे हैं। आपने एक जगह ब्लॉक की है, कुछ तो करो।

घर में सबसे मजबूत कौन?

इस समय घर में शिल्पा शिंदे, विकाश गुप्ता और हितेन मुझे सबसे ज्यादा मजबूत प्रतियोगी लग रहे हैं। हितेन बड़े शांत रहकर गेम खेल रहे हैं। हितेन घर और बाहर दोनों जगह सम्मानित व्यक्ति के रूप में हैं। शिल्पा और विकास सबसे ऊपर हैं। मुझे लगता है इस बार बिग बॉस शिल्पा शिंदे जीतेंगी, वह बहुत ही ईमानदारी के साथ गेम खेल  रही हैं।