‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर उत्साहित हैं आलिया

बालीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए बेहद उत्साहित हैं। इस उत्साह की सबसे बड़ी वजह है अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिलना। एक अवार्ड समारोह के रेड कारपेट पर रॉयल नेवी ब्लू रंग का खूबसूरत गाउन पहन कर पहुंचीं आलिया ने कहा, ‘‘मैं धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं जब भी अमिताभ बच्चन सर से मिलती थी, उनसे यही पूछती थी कि हम साथ में कब काम करेंगे और मुझे मौका मिल ही गया…’’

कितना खुश हैं आप ?

आलिया आगे कहती हैं, फाइनली वह समय आ गया है जब मैं अमिताभ बच्चन यानी सदी के महानायक के साथ एक फिल्म में काम करूंगी। अमित जी बेहद वार्म पर्सनेलिटी वाले इनसान हैं। वह सामने वाले को खुद के सामने सहज करना अच्छी तरह जानते हैं। मैं जब भी मिलती हूं, मुझसे बार-बार पूछते रहते हैं कि आप कम्फर्टेबल हो न। इसलिए मुझे ऐसा तो बिलकुल भी नहीं लगता कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे जानबूझ कर डराएंगे, लेकिन जब आप अमिताभ बच्चन जैसे लीजेंड के साथ काम करेंगे तो जाहिर है कि थोड़ा डर तो लगेगा ही, पर खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।

नए साल में क्या कर रही हैं ?

नए साल के जश्न की प्लानिंग के बारे में बताते हुए आलिया कहती हैं, जी हां, नए साल का जश्न प्लान हो गया है। मेरी बेस्ट फे्रंड की शादी है तो हम लोग गर्ल ट्रिप पर जा रहे हैं। यह नहीं बताऊंगी कि हम कहां जा रहे हैं।

आगे क्या प्लान है?

इस मौके पर आलिया ने यह भी बताया कि वह फिल्म ‘गल्ली बॉय’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी और फिल्म की शूटिंग जनवरी, 2018 में शुरू होगी।