सितारों का नया साल

2018 के रूप में नया साल धीरे-धीरे आपकी जिंदगी में कदम रख रहा है। नए साल का स्वागत हर कोई धूमधाम से करता है। हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के चमकते सितारे नए साल को खास अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे। नए साल को मनाने का हर किसी का अपना-अपना स्टाइल है। कोई घर पर अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर मनाता है, तो कोई करता है जम कर पार्टी, कुछ ऐसा ही आपके फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्स भी कर रहे हैं…

दीपिका भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो  नए साल को अपने माता-पिता के साथ अपने घर बंगलूर में मनाएंगी। इसके अलावा दीपिका को अगले साल अपनी विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ के भी रिलीज होने का इंतजार है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्माकी नवविवाहित जोड़ी  इन दिनों अपने हनीमून को एन्जॉय कर रही है। इन्होंने हाल ही में दिल्ली में अपनी शादी का रिसेप्शन रखा था और अब ये मुंबई लौट आए हैं इसके बाद यह क्यूट कपल अपना आने वाला साल साउथ अफ्रीका में सेलिब्रेट करेगा।

हर्ष लिंबाचिया और कॉमेडी क्वीन भारती दोनों जल्द अपने हनीमून के लिए यूरोप रवाना होने वाले हैं। दोनों करीब एक महीने तक इटली, बुडापेस्ट, वेनिस और ग्रीस जैसी जगहों पर घूमेंगे और साथ में नए साल का जश्न भी मनाएंगे।

शाहिद कपूर साल का आखिरी दिन खूबसूरत पत्नी मीरा कपूर और बेटी मिशा के साथ मनाने वाले हैं। शादी के बाद वैसे भी शाहिद अपने हर खास दिन को मीरा और परिवार के साथ ही मनाते दिखाई देते हैं।

सोनम कपूर भी अपनी जिंदगी के खास पलों को फैमिली के साथ मनाने में विश्वास रखती हैं और इस साल वह अपने पिता अनिल, मां सुनीता, भाई हर्षवर्धन और बहन रिया के साथ न्यू ईयर मनाएंगी। वैसे, सुनने में आया है कि सोनम के इस सेलिब्रेशन में उनके खास दोस्त आनंद आहूजा भी साथ होंगे।

अक्षय कुमार नए साल का स्वागत अपनी पत्नी ट्विंकल और बच्चों के साथ साउथ अफ्रीका में करने वाले हैं और नए साल की शुरुआत में वह अपनी आने वाली फिल्म ‘पैड मैन’ के प्रोमोशन भी शुरू करेंगे।

वर्किंग न्यू ईयर तो बॉलीवुड की क्वीन कंगना रणौत का भी है। अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ द क्वीन ऑफ  झांसी’ की शूटिंग में व्यस्त कंगना सेट्स पर ही नए साल का स्वागत करेंगी।

बॉलीवुड-हॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत आई हुई हैं और अब यहां से न्यू ईयर मना कर ही वापस जाएंगी। आपको बता दें कि प्रियंका अपनी मां मधु के साथ ही नए साल को मनाएंगी।

बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी नए साल का स्वागत अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ करेंगी। अगले साल की शुरुआत में आलिया की एक बेस्ट फ्रेंड की शादी भी होने वाली है और आलिया इसकी पूरी तैयारी कर रही हैं।

फिल्ममेकर करण जौहर न्यू ईयर को वैसे तो हर साल भारत के बाहर ही मनाते हैं मगर, यह साल उनके लिए बेहद खास है क्योंकि इस साल उनके बच्चे यश और रूही भी उनके साथ होंगे। आपको बता दें कि करण यश और रूही के साथ अपने घर पर ही नए साल का स्वागत करेंगे।