आने वाले सीरियल

‘मीठी’

स्टार प्लस में नया शो आ रहा है ‘मीठी’ इसमें मुख्य भूमिका में होंगे गौतम रोड। इससे पहले गौतम रोड ने जेनिफर विंगेट के साथ काम किया है। गौतम रोड बालीवुड फिल्मों के लिए भी बहुत प्रसिद्ध हैं।

सेलिब्रिटी चेहरे को अंतिम बार सोनी टीवी पर ‘सूर्यपुत्र कर्ण’ में देखा गया था।  गौतम रोड की कई चीजें हैं, जो उनको मीडिया और लोगों में लोकप्रिया बनाती हैं। इससे पहले स्टार प्लस सीरियल में ‘सरस्वतीचंद्र’ में उन्होंने प्रमुख भूमिका निभाई है। इस सीरियल का भी गौतम को बेसब्री से इंतजार है।

सात फेरों की हेरा-फेरी

सब टीवी पर नया शो आ रहा है ‘सात फेरों की हेरा- फेरी’  इस सीरियल के शेखर सुमन की बड़ी वापसी हो रही है।  शेखर सुमन  एक बहुत ही प्रतीक्षित सीरियल के साथ वापसी कर रहे हैं।  क्योंकि शेखर सुमन के साथ निहारना साहिदी स्वाति शाह की भूमिका में हैं।

शेखर सुमन : वह ऐसे शानदार अभिनेता हैं जो हर समय लोकप्रिय रहे हैं। हाल ही में, वह एक शो ‘देख भाई देख’ के नाम से आया जहां से उनकी कॉमेडी कौशलों में उन्हें बहुत प्रसिद्धि और लोकप्रियता मिली। अब फिर से शेखर सुमन सीरियल में वापसी कर रहे हैं। इस सीरियल में शेखर सुमन ने स्वाति शाह के पति की भूमिका निभाई है।

स्वाति शाह : बहुत प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेत्री हैं और उन्हें स्टार प्लस चैनल के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में बहुत लोकप्रियता मिल रही है। इस सीरियल में उन्होंने जिगर की मां की भूमिका निभाई थी।

अमी त्रिदेवी :  वह भारतीय टेलीविजन की प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं

You might also like