कोई जल्दी नहीं है शादी की

बालीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है, शादी की बात पर पिछले दिनों फिल्म पैडमैन के एक प्रमोशनल इवेंट में अक्षय कुमार ने भी सोनम की चुटकी ली थी। मजाक-मजाक में अक्षय ने सोनम से कहा कि सुना है आपकी शादी होने वाली है। अक्षय के इस मजाक को सोनम ने हंसी में टाल दिया था।  पर खास बातचीत में सोनम ने कहा कि वह अपनी शादी को लेकर सार्वजनिक रूप से कोई बातचीत नहीं करेंगी, उनके घर में भी शादी को लेकर किसी भी तरह का कोई प्रेशर नहीं है…

घर से शादी के लिए किसी प्रकार का प्रेशर?

सोनम बताती हैं, बहन रिया और मेरे बाद भी पापा तीसरी बेटी चाहते थे। हमारे घर में भाई-बहनों के बीच कभी कोई अंतर नहीं रहा है। पापा और मम्मी हमेशा कहते हैं आपको को जो करना है करो, आप सब कुछ कर सकते हो, शादी करनी है तो करो, नहीं करनी तो मत करो, जिससे शादी करनी है और जब करनी है करो, किसी तरह का कोई बंधन या रोक-टोक नहीं है।

 तो फिर आपने क्या  सोचा शादी के  बारे में?

सोनम आगे कहती हैं, जब मुझे परिवार से शादी के बारे में पूरी आजादी मिली है तो मैंने तय किया है कि मैं अपनी शादी के बारे में किसी भी तरह की कोई बातचीत नहीं करूंगी।

घर वालों से कब बात होती है?

सोनम बताती हैं, हमारा परिवार बहुत प्रोग्रेसिव है, हमारे घर में डायनिंग टेबल पर हर तरह की बातचीत होती है, बातों के लिए किसी भी तरह का कोई फिल्टर नहीं होता, ऐसी बातें भी होती हैं, जो आमतौर पर लोगों के घरों में नहीं होती। भाई हर्षवर्धन के सामने भी हम लोग हर तरह की बातें करते हैं।

आपके साथ पैडमैन में और कौन-कौन हीरो हैं?

मेरे अलावा ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है और इसे संगीत से सजाया है अमित त्रिवेदी ने। यह फिल्म 25 जनवरी, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

You might also like