गुलाब सिंह-प्रकाश राणा में पावर प्ले

जोगिंद्रनगर में सीएम के सामने गुटबाजी जगजाहिर, ठाकुर के मंच पर आते ही राणा के नारे

जोगिंद्रनगर – मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के पहली बार जोगिंद्रनगर पहुंचने पर वर्तमान विधायक और पूर्व विधायक के बीच खींचतान फिर देखने को मिली। पूर्व विधायक गुलाब सिंह ठाकुर जैसे ही मंच पर भाषण देने के लिए पहुंचे तो लोगों ने प्रकाश राणा के नाम के नारे लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद भाजपा मंडी जिला महामंत्री ने लोगों को शांत रहने का इशारा किया और प्रकाश राणा ने भी लोगों को खामोश रहने के लिए हाथ हिलाया। उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का जोगिंद्रनगर में पहली बार पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री का जोगिंद्रनगर पहुंचने पर मंडी के सांसद राम स्वरूप शर्मा व मंडी जिला भाजपा महामंत्री पंकज जम्वाल सहित क्षेत्र के विधायक प्रकाश राणा ने अपने समर्थकों व जोगिंद्रनगर भाजपा ने पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर के नेतृत्व में मंडल भाजपा ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया। इस दौरान विधायक व पूर्व विधायक के समर्थकों के बीच अपने-अपने नेता के पक्ष में भी काफी नारेबाजी का मंजर देखने को मिला। अपने तय कार्यक्रम से लगभग दो घंटे देरी से पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की एक झलक पाने को क्षेत्र के विभिन्न भागों से भारी संख्या में लोग जुटे। इस बीच मुख्यमंत्री के यहां पहुंचने पर जहां उन्हे सम्मानित किया गया, वहीं उनके साथ सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य, बागबानी व सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र सिंह, सामाजिक न्याय मंत्री सरवीण चौधरी, सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल, द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर सहित विधायक प्रकाश राणा व पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर आदि को भी सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा के महामंत्री राम सिंह, मंडी जिला भाजपा के महामंत्री पंकज जम्वाल, मंडी जिला भाजपा प्रभारी प्रियव्रत शर्मा, विधायक प्रकाश राणा, जवाहर ठाकुर, राकेश जम्वाल, पूर्व मंत्री गुलाब सिंह ठाकुर, सांसद राम स्वरूप शर्मा आदि ने भी जनसभा को संबोधित किया।

माफ कर देना… जरा देर हो गई

मुख्यमंत्री ने यहां देरी से पहुंचने के लिए अपने संबोधन में उपस्थित लोगों से क्षमा भी मांगी व देरी से आने के लिए सफाई देते हुए कहा कि वह सफाई इस लिए दे रहे हैं कि कहीं लोग नाराज न हो जाएं।

दोबारा आऊंगा तो पूरी करूंगा हर डिमांड

मुख्यमंत्री ने मंच पर अनेक वक्ताओं द्वारा उठाई गई मांगों को भविष्य में पूरा करने का आश्वासन दिया व कहा कि वह ऊहल परियोजना के उद्घाटन के समय पूरा समय निकाल कर यहां आएंगे व सभी मांगों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

मनोहर-सुभाष ने किया मनोरंजन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के यहां पहुंचने में देरी होने के कारण उपस्थित लोगों का मनोरंजन स्थानीय लोक कलाकारों सुभाष राणा व मनोहर ठाकुर ने किया।

राहत कोष के लिए इन्होंने बढ़ाए हाथ

हिमालयन ग्रुप ऑफ  प्रोफेशनल इंस्टीच्यूशन स्कूल ऑफ नर्सिंग के निदेशक राजेंद्र मंडयाल ने मुख्यमंत्री को 51,000 रुपए का चेक, व्यापार मंडल जोगिंद्रनगर ने 11,000 रुपए और भाजपा युवा मोर्चा सदस्य शक्ति राणा ने 5100 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेंट किया।

राहत कोष में 51 हजार का चेक

मंडी— मांडव एयर इंडस्ट्री मंडी व आरडी गैसेस प्राइवेट लिमिटेड मंडी द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 हजार रुपए योगदान दिया गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के जोगिंद्रनगर दौरे के दौरान रविवार को मांडव एयर इंडस्ट्री के प्रोपराइटर आरपी कपूर और आरडी गैसेस के निदेशक सुधांशु कपूर द्वारा 51 हजार रुपए का चेक भेंट किया गया। इस अवसर पर आरपी कपूर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आह्वान पर उन्होंने राहत कोष के लिए यह राशि भेंट की है।

You might also like