खट्टी-मीठी यादों को अलविदा कहकर गर्मजोशी से 2018 का स्वागत

By: Jan 1st, 2018 12:10 am

शिमला — हिल्स क्वीन शिमला में स्थानीय लोगों सहित सैलानियों ने पुराने वर्ष की खट्टी-मीठी यादों को अलविदा कहकर गर्म जोशी, खुली बांहों से नववर्ष का इस्तेकबाल किया। नववर्ष के आगमन पर हिल्स क्वीन सैलानियों से गुलजार रही। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए शिमला में बाहरी राज्यों से भारी संख्या में सैलानियों का हुजूम उमड़ा। हालांकि नववर्ष सेलिब्रेशन के लिए वीकेंड पर ही काफी संख्या में सैलानी शिमला पहुंच गए थे। मगर रविवार को भी भारी संख्या में सैलानी शिमला पहुंचे। शिमला के रिज मैदान व मालरोड पर रविवार सुबह से ही स्थानीय व सैलानियों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी, जबकि दोपहर बाद उक्त पर्यटक स्थल सैलानियों से जैम पैक दिखे। शाम के समय उक्त स्थलों पर तिल धरने तक की जगह नहीं दिखी। इस दौरान हर वर्ग में नववर्ष के आगमन का उत्साह देखा गया। खासतौर पर युवा वग को न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए खासा उत्साहित देखा गया।

होटल जैम पैक

नववर्ष पर शिमला के होटल सैलानियों से जैम पैक रहे। हालांकि अधिकतर सैलानियों ने नववर्ष के लिए पहले से ही होटलों में बुकिंग करवा रखी थी। मगर जिन सैलानियों ने होटलों में बुकिंग नहीं करवाई थी, उन्हें होटल के लिए भटकते देखा गया।

खूब थिरके सैलानी

शिमला के होटलों में सैलानियों को मनोरंजन के लिए डीजे बॉन फायर और डांस की व्यवस्था की गई थी। सैलानियों ने शिमला की शांत फिजाओ में डीजे की धुन पर थिरक कर गर्मजोशी से नववर्ष का स्वागत किया।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App