खाई में गिरा टिप्पर, तीन की मौत

By: Jan 8th, 2018 12:20 am

कुल्लू के दियार में दर्दनाक हादसा; छह सवार घायल, चालक के खिलाफ मामला दर्ज

कुल्लू— जिला कुल्लू के दियार में निंगणा मोड़ के पास एक टिप्पर गहरी खाई लुढ़कने से तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक समेत छह लोग हादसे में घायल हो गए हैं। यह दर्दनाक हादसा रविवार दोपहर को पेश आया है। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच में जुट गई है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। जानकारी के अुनसार रविवार दोपहर एक टिप्पर भुंतर से टावर की गाडर लेकर निंगणा गांव की तरफ जा रहा था। टिप्पर में ही तीन लोग चालक के साथ और छह लोग टिप्पर में लोड गाडरों के ऊपर सवार होकर निंगणा जा रहे थे कि गाडरों और मजदूरों से भरा टिप्पर निंगणा मोड के पास पहुंचा, तो चालक नियंत्रण खो बैठा और टिप्पर गहरी खाई में जा गिरा और तीन मजदूर टिप्पर के नीचे आ गए, जिसमें दो की मौत पर मौके पर ही हो गई, जबकि तीसरे गंभीर रूप से घायल मजदूर को उपचार के लिए अस्पताल लाया जा रहा था कि मजदूर घाव के ताव सहन नहीं कर पाया और रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अन्य छह घायलों को 108 एबुलेंस से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है। जबकि तीनों शव शवगृह कुल्लू में रखे गए हैं। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि टिप्पर में चालक समेत नौ लोग सवार थे, जिसमें तीन की मौत हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

मृतकों के नाम

दर्दनाक हादसे में मारे गए लोगों की पहचान अनिल ठाकुर निवासी टूंडावन (कुल्लू), दुष्यंत निवासी नगवाईं और बशीर अहमद निवासी तहसील गंदोह जिला डोडा जम्मू के रूप में हुई है।

घायलों की सूची

घायलों में मंजूर अहमद, बशीर अहमद, दलमीर, शवीर अहमद, मोहम्मद हनीफ और सौरभ शामिल हैं, ये भी जम्मू के गंदोह तहसील के रहने वाले हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App