आने वाले सीरियल

By: Feb 25th, 2018 12:10 am

इश्क पाकिजा

जीटीवी पर नया सीरियल आ रहा है इश्क पाकिजा। अभिनेत्री की प्रमुख भूमिका में जिज्ञासा सिंह। जिज्ञासा सिंह को प्रमुख भूमिका में लाने के लिए इनके साथ एशा सिंह और कनिका मान ने भी भूमिका निभाई है। ‘कुमकुम भाग्य’ की अभिनेत्री समिति भटनागर शो में नकारात्मक किरदार निभाएंगी। पुरुष भूमिका अदनान खान निभा रहे हैं। इस सीरियल में जिज्ञासा सिंह और अदनान खान के प्यार की कहानी है और इसी दौरान तीनों महिलाओं  के बीच संघर्ष होगा अपने प्यार को पाने का। विनय जैस और करनार वल्ल अदनान के माता-पिता की भूमिका निभाएंगे।

जिज्ञासा सिंहः प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री हैं जो टीवी सीरियल थपकी प्यार में देखी गई थीं।

समिति भटनागर : सीरियल में नकारात्मक चरित्र निभाएंगे इससे पहले इनको कुमकुम भाग्य में देखा गया था।

कॉमेडी किंग  नए अंदाज में

कॉमेडी  किंग कपिल शर्मा फिर से वापस आ रहे हैं नए अंदाज में। सोनी टीवी और कपिल ने हाल ही में एक बैठक की और शो के बारे में चर्चा की और उसे आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं। कुछ अलग अंदाज में इस बार कपिल लोगों को हंसाएंगे। अपनी स्वयं की अनोखी शैली में अपने दर्शकों का मनोरंजन करवाएंगे। बस शो को अंतिम रूप देने को रह गया है फिर तारीख भी बता दी जाएगी। यह शो मार्च के अंत तक लांच होने की उम्मीद है। कपिल शर्मा शो चैनल के सबसे ज्यादा रेटेड शो में से एक था। बीएआरसी इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, शो ने 19 फरवरी से 20 अगस्त 2017 के बीच प्रति एपिसोड 6. 2 मिलियन का औसत प्रभाव दर्ज किया था। अगस्त 2017 में, एसईटी और शर्मा एक बार एक ब्रेक लेने और फिर से शुरू होने पर सहमत हो गए थे।

सिंगर अंकित तिवारी ने लिए सात फेरे

सिंगर अंकित तिवारी ने शुक्रवार को सात फेरे ले लिए और इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इसके पहले 20 फरवरी को अंकित और पल्लवी की कानपुर में सगाई हुई थी। पल्लवी शुक्ला पेशे से मेकेनिकल इंजीनियर हैं और 10 साल से बंगलूर में रह रही थीं। शादी के बाद उनका अंकित के साथ मुंबई शिफ्ट होने का प्लान है। अंकित तिवारी ने अपनी शादी का फोटो ट्वीट किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘तुम मेरा आज हो और आने वाले सारे कल हो।’  अपनी सगाई के मौके पर भी अंकित ने पल्लवी के लिए एक प्यार भरा ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, मैं सारी जिंदगी तुमसे प्यार करूंगा, तुम्हारा ख्याल रखूंगा और तुम्हारी इज्जत करूंगा।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App