‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन की तैयारियों में जुटीं युवतियां 

By: Feb 22nd, 2018 12:05 am

ऊना —ऊना जिला में ‘मिस हिमाचल’ के ऑडिशन के लिए एक ही दिन शेष बचा है। मॉडलिंग में अपना करियर बनाने वाली युवतियां इस इवेंट का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं और जोरशोर से तैयारियों में जुटी हुई हैं। प्रदेश में सात दिनों तक चलने वाले ब्यूटी विद ब्रेन के इस कंपीटीशन का पांचवां ऑडिशन जिला में 23 फरवरी को हमीरपुर रोड पर स्थित नर्सिंग इंस्टीच्यूट ऊना में होंगे। ऑडिशन की डेट्स व वेन्यू फाइनल होते ही जिला की युवतियों ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। इसमें पार्टिसिपेट करने के लिए युवतियां रजिस्ट्रेशन करवाने ‘दिव्य हिमाचल’ के जिला कार्यालय में भी पहुंच रही हैं। जिला के शिक्षण संस्थान नंदा नर्सिंग संस्थान, स्टार इंस्टीच्यूट ऑफ ब्यूटीशन, हिमकैप्स लॉ कालेज बढेड़ा, शिवालिक पोलीटेक्नीक कालेज बढे़डा, आस्था संस्थान ईसपुर, ऊना कालेज, एसवीएसडी कालेज भटोली की युवतियों ने इसके लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी थी। वहीं ऊना की युवतियों को कैटवॉक व ब्यूटी संबंधी अन्य टिप्स देने के लिए गत वर्ष मिस हिमाचल का खिताब जीतने वाली श्वेता शर्मा ने भी शिक्षण संस्थानों में वर्कशॉप लगाई। इस दौरान युवतियों ने मिस हिमाचल से ऑडिशन के वक्त सवाल भी किए जिनका उचित जवाब भी युवतियों को दिया। श्वेता शर्मा ने युवतियों को ऐसे कंपीटीशन में भाग लेने के लिए भी प्रेरित किया। ऊना के बाद ‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन सोलन में 24 तथा शिमला में 25 फरवरी को होंगे। उक्त संस्थानों की युवतियां इस इवेंट में भाग लेने के लिए रोजना घंटों रैंप पर कैटवॉक करके प्रैक्टिस कर रही हैं। ‘दिव्य हिमाचल’ मीडिया संस्थान द्वारा करवाए जा रहे इस इवेंट के संबंध में हर जानकारी सोशल साइट फेसबुक पर उपलब्ध है। इसके बारे में हर जानकारी को फेसबुक पर मिस हिमाचल के नाम से बनाए पेज पर जानकारी अपडेट की जा रही है।

 ऑन दि स्पॉट भी होगी रजिस्ट्रेशन

‘मिस हिमाचल’ के लिए रजिस्ट्रेशन ऑन दि स्पॉट भी किए जाएंगे, जिसके लिए अलग से स्पेशल डेस्क की व्यवस्था की जाएगी। अगर कोई युवती रजिस्ट्रेशन न करवा पाई हो तो ओन दि स्पॉट रजिस्ट्रेशन भी किया जाएगा।

‘मिस हिमाचल’ के लिए ऑडिशन 23 को

‘मिस हिमाचल’ 2018 के लिए इस बार ऊना में ऑडिशन 23 फरवरी को होंगे, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गई हैं। युवतियां ‘दिव्य हिमाचल’ आफिस पहुंचकर या फोन पर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकती हैं। ऑडिशन के फॉर्म प्राप्त करने के लिए लैंडलाइन नंबर ब्यूरो आफिस ऊना-01975-224800, जितेंद्र कंवर ब्यूरो प्रभारी ऊना-9418157843 पर संपर्क कर सकती हैं।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App