‘मिस हिमाचल’ के लिए…तेज की कसरत

ऊना —प्रदेश के अग्रणी मीडिया संस्थान ‘दिव्य हिमाचल’ का मोस्ट पॉपुलर इवेंट ‘मिस हिमाचल’ इस साल ऊना में 23 फरवरी को नंदा नर्सिंग संस्थान ऊना में आयोजित होगा। ब्यूटी विद ब्रेन के इस कंपीटीशन में भाग लेने के लिए ऊना की युवतियां काफी उत्साहित हैं। निजी संस्थानों की युवतियों ने भी मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने का सपना पाले इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। ‘मिस हिमाचल’ इवेंट को लेकर जब युवतियों की राय जानी तो इन्होंने कुछ यूं रखे अपने विचार

बड़ा अवसर

मुबारिकपुर की रहने वाली वर्षा जेबीटी स्टूडेंट है। इनका कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मंच का भरपूर लाभ उठाकर वह मॉडलिंग के क्षेत्र में स्वयं को स्थापित करने के लिए प्रयासरत है। वर्षा का कहना है कि ‘दिव्य हिमाचल’ हिमाचली बालाओं को मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए भरपूर अवसर प्रदान कर रहा है।

मौका मिलेगा

ऊना की निकिता चौधरी डीडीएस साई कालेज की छात्रा है। निकिता का कहना है कि ‘मिस हिमाचल’ प्रतियोगिता केवल एक सौंदर्य प्रतियोगिता नहीं है। बल्कि एक प्लेटफार्म है, जिसके माध्यम से हम हिमाचली सभ्यता व संस्कृति को वैश्विक मंच तक पहुंचा सकते हैं। इसके माध्यम से जहां मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा ।

बेहतरीन मंच

पायल दौलतपुर कालेज से बीए की पढ़ाई कर रही है। इनका मानना है कि वे इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकती है। वहीं इसके माध्यम से ग्लेमर्स इंडस्ट्री में भी जाने का एक अवसर मिल सकता है। हिमाचली युवतियों के लिए मॉडलिंग व एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए यह बेहतरीन मंच है।

भाग लूंगी

डीडीएम साई कालेज से जेबीटी कर रही नेहा का कहना है कि उसे अपने फ्रेंडस के माध्यम से इस कंपीटीशन के बारे में जानकारी मिली है। कालेज में होने वाले मॉडलिंग कंपीटीशन में भी वह हिस्सा ले चुकी है। इस बारे ‘दिव्य हिमाचल’ के ‘मिस हिमाचल’ के इवेंट में भी जरूर पार्टिसिपेट करेगी।