आईपीएल 11 दिन शेष   15

By: Mar 23rd, 2018 12:04 am

आईपीएल ने वर्ल्ड क्रिकेट को कई स्टार दिए हैं। 11वें सीजन में भी कुछ ऐसी ही उम्मीद है। हम आपको अब तक इस आईपीएल में नाम चमकाने की ताकत रखने वाले कुछ नए चेहरों से रू-ब-रू करवा रहे हैं…

कैमरन डेलपोर्ट

कैमरन डेलपोर्ट साउथ अफ्रीका के ऐसे ऑलराउंडर हैं जो जब मैदान में आते हैं तो बेहद शानदार शॉट लगाते हैं और गेंद तो अकसर बाउंड्री के पार होती है। कैमरन इसके साथ ही गेंदबाजी भी करते हैं। कैमरन दुनिया भर की कई टी-20 क्रिकेट लीग में शामिल हो चुके हैं। कैमरन के लिए आईपीएल का तजुर्बा बिलकुल नया होगा। कैमरन को कोलकाता नाइटराइडर्स ने खरीदा है और अगर वह इस मौके का पूरा फायदा उठाते हैं तो वह अपनी टीम के लिए अच्छे खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

संदीप लमीछाने

संदीप लमीछाने नेपाल के पहले ऐसे खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल के किसी टीम में शामिल हुए हैं। संदीप पहली बार तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप 2016 के दौरान आयरलैंड के खिलाफ हैट्रिक लिया था। उस वक्त संदीप की उम्र 15 साल की थी। संदीप को दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपनी टीम में लिया है, तो देखते हैं कि संदीप इस बार क्या कारनामा दिखाएंगे।

बिली स्टेनलेक

बिली स्टेनलेक एक शानदार गेंदबाज हैं। बिली ने साल 2014 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के दौरान अपनी पहचान बनाई थी।  इस आईपीएल सीजन बिली सनराइजर्स हैदराबाद टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

रहमान

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज मुजीब-उर-रहमान काफी सुर्खियों में रहे। वह 21वी सदी में जन्म लेने वाले पहले क्रिकेटर हैं, जिन्हें इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका मिलेगा। मुजीब-उर-रहमान इस आईपीएल सीजन में किंग्स-इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

लाफलिन

मेलबोर्न में जन्मे तेज गेंदबाज बेन लाफलिन बिग बैश लीग में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। बेन की दिलचस्प बात ये है कि वो अपनी गेंद की गति में बदलाव करते रहते हैं। इस सीजन बिग बैश में धमाका करने के बाद बेन राजस्थान रॉयल्स टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App