तीन सड़क हादसों में पांच की मौत

By: Mar 17th, 2018 12:50 am

बडूही में टिप्पर से भिड़ी कार, दो की जान गई, पिता-पुत्र जख्मी

अंब— थाना अंब के तहत बडूही मुख्य मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में पिता व पुत्र जख्मी हो गए। मृतकों की पहचान तृप्ता देवी (33) पत्नी मनोज कुमार निवासी कस्बा जगीर तहसील जसवां कोटला व अंकुश ठाकुर (28) पुत्र रमेश कुमार के रूप में हुई है। घायलों में मनोज कुमार को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है तथा उनके दस वर्षीय बेटे अंशित का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार मनोज कुमार गुरुवार को पारिवारिक सदस्यों के साथ चंडीगढ़ से अपनी कार में जसवां स्थित अपने घर जा रहे थे। रात करीब दस बजे जब बडूही मुख्य मार्ग से गुजर रहे थे, तो उनकी कार की बडूही में खड़े एक टिप्पर के साथ जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में मनोज कुमार की पत्नी तृप्ता देवी व रिश्तेदार अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद घायल मनोज व उसके बेटे को ऊना अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां मनोज को गंभीर अवस्था को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रैफर कर दिया गया। डीएसपी अजय राणा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

अंब में मारुति ने रौंदा दुकानदार

अंब — मुबारिकपुर-दौलतपुर मार्ग पर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क दुर्घटना में एक दुकानदार की मौत हो गई। मृतक की पहचान रणजीत सिंह (65) पुत्र संत राम निवासी मुबारिकपुर के रूप में हुई है। मृतक शुक्रवार शाम करीब सात बजे जब घर जा रहा था, तो एक मारुति वैन ने उसे चपेट में ले लिया। लोगों ने पुलिस व 108 एंबुलेंस को सूचना दी, लेकिन एक घंटे से भी अधिक समय बीत जाने पर भी कोई भी घटनास्थल पर नहीं पहुंच पाया। गुस्साए लोगों ने फिर पुलिस अधीक्षक को सूचना दी।

शिलाई में बाप-बेटे ने गंवाई जान

शिलाई— शिलाई-रोहनाट एनएच 707 में शिरीक्यारी के निकट शुक्रवार प्रातः एक आल्टो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने पर एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। वहीं, एक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार आल्टो (यूके 07-2875) रोनहाट से शिलाई की ओर आ रही थी जो शिरीक्यारी के निकट अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दुर्घटना में कंवर सिंह (52) गांव फोराड़ की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि चालक अमित कुमार 25 गांव फोराड़ की अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में मौत हो गई। मतृक पिता पुत्र थे। वहीं, पश्मी गांव के जगत सिंह (55) गंभीर रूप से घायल हो गए। शिलाई पुलिस के एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। उधर, शिलाई अस्पताल के डा. पीयूष तिवारी ने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल को प्राथमिक उपचार के बाद नाहन अस्पताल रैफर कर दिया है।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App