शिमला की गरिमा ‘मिस बेस्ट स्माइल’

‘दिव्य हिमाचल’ मेगा इवेंट ‘मिस हिमाचल-2018’; होटल दि ट्रांस में ग्रूमिंग सेशन का दूसरा दिन

धर्मशाला – स्मार्ट सिटी धर्मशाला में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के मेगा इंवेट ‘मिस हिमाचल-2018’ का ताज पाने को युवतियों ने ग्रूमिंग सेशन में दिन-रात कड़ी मेहनत कर रही हैं। ग्रूमिंग सेशन के दूसरे दिन सोमवार को ‘मिस हिमाचल’ फाइनलिस्ट में ‘मिस बेस्ट स्माइल’ सब-टाइटल प्रतियोगिता करवाई गई। ‘मिस बेस्ट स्माइल’ का खिताब शिमला की गरिमा वर्मा ने कब्जाया। सब-टाइटल प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट के बीच खूब कंपीटीशन देखने को मिल रहा है। ग्रूमिंग सेशन के दौरान युवतियों के लिए एक्सपर्ट क्लास लगाई जा रही हैं, जिसमें फाइनलिस्ट को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट सहित अन्य कई प्रकार के टिप्स प्रदान किए जा रहे हैं। ग्रूमिंग सेशन के आगामी दिनों में युवतियों को योग और प्राणायाम, इंग्लिश स्पीकिंग, पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट, डांस, संगीत, सामान्य ज्ञान, पर्यटन नगरी धर्मशाला-मकलोडगंज की वादियों में एडवेंचर स्पोर्ट्स पैराग्लाइडिंग सहित विभिन्न प्रकार की जानकारियां प्रदान की जाएंगी। अब सब-टाइटल में मिस परफेक्ट टेलेंटेड, मिस रैंपवॉक मॉडल, मिस भवैषियस, मिस फोटोजैनिक आदि प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। सब-टाइटल कंपीटीशन की विजेता और उपविजेता को ग्रैंड फिनाले के दौरान सम्मानित किया जाएगा।

ग्रैंड फिनाले सात को

सात अप्रैल को होने वाले ग्रैंड फिनाले से पहले ग्रूमिंग सेशन में ताज पाने के लिए युवतियां जी-जान से जुट गई हैं। युवातियां ताज कब्जाने के लिए मॉडलिंग, डांस, सवालों के जवाब देने के साथ इंग्लिश स्पीकिंग की भी प्रैक्टिस कर रही हैं।

डा. श्रेया बक्शी ने दिए पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स

धर्मशाला — ‘मिस हिमाचल-2018’ का ताज पाने के लिए टॉप-20 फाइनलिस्ट धर्मशाला के शिला स्थित होटल दि ट्रांस में कड़ा अभ्यास करने में जुटी हैं। सोमवार को युवतियों ने योग, व्यायाम और फिटनेस क्लास में खूब पसीना बहाया। केंद्रीय विश्वविद्यालय धर्मशाला की डा. श्रेया बक्शी ने युवतियों को पर्सनेलिटी डिवेलपमेंट के टिप्स दिए। इसके साथ ही युवतियों में समाजिक विषयों को लेकर ग्रुप डिस्कशन भी करवाई गई। सेशन में प्रसिद्ध मॉडल आंकाक्षा धीमान ने युवतियों को मॉडलिंग व कैटवॉक के टिप्स दिए। ग्रूमिंग सेशन प्रतिभागियों ने डांस रिहर्सल भी  की। फाइनलस्टि ने झूमा, ऐरोविक और बालीवुड डांस पर प्रैक्टिस की।

You might also like