जैकी चेन की बेटी ने सड़कों पर गुजारी रात

एक्शन सुपरस्टार जैकी चेन का नाम अरबपतियों की लिस्ट में शामिल है। वह जाने-माने एक्टर हैं, लेकिन उनकी बेटी सड़क पर रात गुजारने को मजबूर है। जैकी की बेटी के पास खाने तक के पैसे नहीं हैं।

जैकी चेन की बेटी एटा का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को एटा ने ही पोस्ट किया है। वीडियो में एटा ने अपनी इस हालत का जिम्मेदार अपने पिता जैकी को ठहराया है। साथ ही सेक्शुअल स्टेटस को लेकर अपने पिता और दोस्तों का नजरिया भी बता रही हैं।

एटा के मुताबिक, उनकी इस स्थिति के लिए होमोफोबिक पेरेंट्स जिम्मेदार हैं, जो उसके समलैंगिक रिश्ते को मान्यता नहीं देते हैं। उनके घरवालों ने समलैंगिक संबंधों के कारण घर से निकाल दिया है।  वह अपनी प्रेमिका एंडी ऑटम हॉन्ग कॉन्ग के साथ ब्रिज के नीचे रह रही हैं।

एटा, जैकी और पूर्व ब्यूटी क्वीन एलायने एनजी की बेटी हैं। जैकी ने कभी अपनी बेटी के बारे में बात नहीं की है। इस बात को स्वीकार किया है कि उनका अफेयर एलायने के साथ था।

वहीं एक इंटरव्यू में एलायने ने अपनी बेटी एटा के दावे को झूठा बताया है और कहा कि एटा को नौकरी ढूंढ़ने की जरूरत है। जैकी के बेटे जैसी चेन को पिता की कमाई का एक पैसा नहीं मिलता। जैकी 130 मिलियन डॉलर के मालिक हैं। जैकी चेन का मानना है कि उनकी कमाई बेटे को देने से अच्छा है वह चैरिटी में दें। जैकी कई चैरिटी प्रोग्राम चलाते हैं।  उन्होंने प्रण लिया है कि अपनी पूरी संपत्ति दान के कार्यों में लगा देंगे।

अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत  मैट्रिमोनी पर – निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!