‘मिसेज हिमाचल’ बनने का गोल्डन चांस

‘दिव्य हिमाचल’ के सौजन्य से 16 को सोलन के बाबा रिजार्ट में सेमीफाइनल से पहले ऑडिशन का मौका

सोलन – सोलन के धर्मपुर-सुबाथू रोड पर स्थित बाबा रिजार्ट में ‘दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप’ के लोकप्रिय इवेंट ‘मिसेज हिमाचल’ का सेमीफाइनल 16 मई को होगा। इस सेमीफाइनल की विशेषता यह है कि जिन प्रतिभागियों को विभिन्न जिलों में ऑडिशन देने का मौका नहीं मिला, वे प्रतिभागी 16 मई को  गोल्डन चांस दिया जा रहा है। प्रतिभागी सुबह दस बजे सेमीफाइनल शुरू होने से पहले ऑडिशन दे सकती हैं।  इस एक दिवसीय सेमीफाइनल में प्रतिभागियों को कड़ी स्पर्धा से गुजरना होगा। प्रदेश भर में ‘मिसेज हिमाचल’ दस जिलों में ऑडिशन लिए गए, जिनमें सैकड़ों प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रत्येक जिला से चयनित प्रतिभागियों को अब सेमीफाइनल के लिए पांच सितारा होटल बाबा रिजार्ट में 16 मई को प्रातः एक बजे के करीब पहुंचना होगा। सेमीफाइनल में करीब 65 प्रतिभागी दमखम दिखाएंगे।

तीन राउंड से टेलेंट की परख

सेमीफाइनल के लिए प्रतिभागियों को ब्लू कलर की डेनिम जीन, ऑरेंज कलर का टॉप व ऊंची हील पहनने का मापदंड निश्चित किया गया है। सेमीफाइनल तीन चरणों में होगा। प्रतिभागियों को व्यक्तिगत परिचय, वॉक राउंड व टेलेंट राउंड से गुजरना होगा। टेलेंट राउंड में प्रतिभागी अपनी किसी भी खास प्रतिभा का प्रदर्शन निर्णायक मंडल के समक्ष कर सकता है।

विजेता को ‘मिसेज इंडिया’ में डायरेक्ट एंट्री

‘मिसेज हिमाचल’ का खिताब जीतने वाली प्रतिभागी को ‘मिसेज इंडिया’ प्रतियोगिता में सीधे प्रवेश मिलेगा। ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ का ‘मिसेज हिमाचल’ इवेंट ‘मिसेज ब्यूटी क्वीन’ व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ‘मिसेज ग्लोब’ के साथ जुड़ा है। ‘मिसेज हिमाचल’ की प्रथम विजेता डा. पूजा नेगी राजटा चीन में ‘मिसेज ग्लोब’ का खिताब भी कब्जा चुकी हैं। प्रतियोगिता की अन्य प्रतिभागी भी देश-विदेश में नाम कमा रही हैं।

अपने सपनों के जीवनसंगी को ढूँढिये भारत  मैट्रिमोनी पर – निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!