छाता भी है फैशन में…

By: Jul 29th, 2018 12:14 am

मानसून के इस सीजन में बाजार इन दिनों रंग-बिरंगे ट्रेंडी छातों से सजा गया है। गर्मी से परेशान लोग जल्दी से बारिश होने की दुआ कर रहे हैं और फैशनेबल लोग बारिश से बचने के लिए मार्केट में ऐसे छाते ढूंढ़ रहे हैं, जो उनके लुक पर सूट करें। आजकल हर चीज फैशन सिंबल बनती जा रही है, ऐसे में छाता कैसे बच सकता है। इन दिनों मार्केट में कई तरह के छाते देखने को मिल रहे हैं, जानें उनमें से ट्रेंडिंग अंबरेला के बारे में…

प्रिंटेड छातों का क्रेज है बरकरार

बाजार में कई तरह के प्रिंटेड छाते देखने को मिल जाएंगे। बाजार में ऐतिहासिक बिल्डिंग से लेकर लव सिंबल तक की प्रिंट के छाते लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। इन छातों की खास बात यह है कि कलरफुल ड्रेस के साथ ये काफी पसंद किए जाते हैं। युवाओं में इन छातों का खासा क्रेज बना हुआ है।

डिजिटल प्रिंटिंग अंबरेला हैं खास

इन दिनों जहां सब कुछ डिजिटल हुआ जा रहा है, वहीं डिजिटल प्रिंट भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। बाजार में इन दिनों डिजिटल प्रिंटिंग वाले छाते देखने को मिल रहे हैं। इनके प्रिंट में इतनी सफाई से डिजाइन उभरकर आता है कि आपको इनमें कहीं भी कमी नजर नहीं आती है। इन छातों पर दी गई शेडिंग काफी हद तक आपको इंप्रेस कर सकती है। नए डिजाइन आपको इन छातों को खरीदने के लिए मजबूर कर देते हैं।

सिंगल कलर की छतरी है सदाबहार

शुरू से ही हमारे देश में ब्लैक या दूसरे एक रंग के छातों का चालान रहा है, जो आज भी बरकरार है। बाजार में लाल, नीले, पीले, गुलाबी और हरे रंग के छाते आपको काफी पसंद आएंगे।

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App