अल्फाबेटिकल ब्यूटी क्रीम्स

By: Aug 5th, 2018 12:10 am

भारती तनेजा

डायरेक्टर ऑफ एल्पस  ब्यूटी

बीबी क्रीम यानी ब्लैमिश बाम क्रीम, जो चेहरे की ब्लैमिशिज यानी झाइयों को कम करके स्किन को हील करती है, साथ ही आपके फेस को फ्लॉलैस व स्मूद टेक्स्चर देती है, तो वहीं क्रीम के साथ फाउंडेशन मिक्स होने के कारण यह आपके फेस पर बेस का काम करती है…

सीसी क्रीम

सीसी क्रीम यानी कलर करेक्टर क्रीम, बीबी क्रीम का एडवांस वर्शन है, जो चेहरे पर सिर्फ  स्किन केयर व फाउंडेशन की तरह ही नहीं, बल्कि कंसीलर की तरह भी काम करता है। सीसी क्रीम के अंदर फाउंडेशन के साथ कलर कैरेक्टर क्रीम का टिंट मिक्स होता है जो चेहरे के मार्क्स व डलनेस को हाइड करके फेस पर शाइन लाता है। इसे लगाने के लिए अपने हाथों में थोड़ी सी क्रीम लें और फिंगर की सहायता से पूरे चेहरे पर छोटे डॉट्स लगाकर ब्रश से मर्ज कर लें।

डीडी क्रीम

सौंदर्य की दुनिया में अएल्फाबेटिकली आगे बढ़ते हुए, डीडी यानी डैमेज डिफाइंग क्रीम एक और कमाल का ब्यूटी प्रोडक्ट है। इस क्रीम में शामिल एंटी-रिंकल क्वालिटी फेस पर एंटी-एजिंग का काम करती है, जिस कारण यह 35 या फिर उससे ऊपर की उम्र वाली महिलाओं के लिए बेस्ट है।

ईई क्रीम

ईई क्रीम यानी ईवन इफेक्ट स्किन टोन क्रीम आपकी त्वचा से डार्क स्पॉट्स व हाइपर पिग्मेंटेशन के मार्क्स को रिमूव करके चेहरे को स्मूद व ईवन स्किन टोन देती है। इस क्रीम के अंदर मौजूद बेकेलिन नामक तत्त्व, प्रदूषण व धूप के कारण आए चेहरे के दाग-धब्बों को कम कर देता है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App