माही ने विलो बैंक, होटल राहत के समीप की शूटिंग

By: Aug 29th, 2018 12:10 am

शिमला  —भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान व धाकड़ बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने मंगलवार को हिल्स क्वीन की शांत वादियों में मास्टर कार्ड के लिए शूटिंग की। माही पर मास्टर कार्ड के लिए शिमला के होटल विलो बैंक, होटल राहत के आसपास शूट फिल्माए गए। शूटिंग शैडयूल खत्म करने के बाद माही कुफरी लौट गए हैं जहां उन्होंने धुंध भरे मौसम में हिल्स क्वीन की शांत फिजाओं और ठंड का लुत्फ उठाया। महेंद्र सिंह धोनी मास्टर कार्ड की शूटिंग के लिए बीते रोज शिमला पहुंच गए थे। माही के शिमला पहुंचने की सूचना से उनके प्रशंसकों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इसका अंदाजा इससे बखूबी लगाया जा सकता है कि शूटिंग आरंभ होने से पहले ही शूटिंग स्थल पर उनके प्रशंसकों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। शूटिंग स्थल पर भी माही के दीदार को प्रशंसकों को खूब मशक्कत करते देखा गया। हालांकि इस दौरान कुछ प्रशंसकों को माही के दीदार अवश्य हुए। मगर कुछ प्रशंसक उनके दीदार नहीं कर पाए जिससे प्रशंसक मायूस दिखे। महेंद्र सिंह धोनी की शूटिंग का यह गुप्त शैडयूल था। ऐसे में ज्यादा लोगों को अभी तक उनके आने की खबर नहीं है। मगर खबर के फैलते प्रशंसकों की भीड़ ज्यादा जुटनी आरंभ हो गई है।

शिमला के आसपास लिए जाएंगे शॉट्स

महेंद्र सिंह धोनी मास्टर कार्ड के लिए बुधवार को भी शिमला के आसपास के क्षेत्रों में ही शूटिंग करेंगे। इसके लिए जगह चिन्हित है। मगर भारी भीड़ उमड़ने के चलते शूटिंग स्थल गुप्त रखे गए हैं।

31 अगस्त को वापस लौटेंगे माही

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मास्टर कार्ड की शूटिंग कर 31 दिसंबर को वापस माया नगरी लौटेंगे। 30 अगस्त तक वह शिमला के आसपास के क्षेत्रों में मास्टर कार्ड के लिए शूटिंग करेंगे।

कई प्रशंसक लौटे निराश

माही के दीदार के लिए काफी संख्या में सैलानी शूटिंग स्थलों और उनके आने जाने वाले प्रस्तावित मार्गों पर जुटे हुए थे। मगर माही के दीदार न होने पर उन्हें निराश होकर ही घर वापस लौटना पड़ा। यह पहला अवसर है जब कोई स्टार क्रिकेटर शिमला आया है जिसमें लोग खासे उत्साहित हैं।

मुख्यमंत्री से भी करेंगे मुलाकात

महेंद्र सिंह धोनी अपने इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से भी मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक आयोजकों द्वारा इस बाबत मुख्यमंत्री कार्यालय में पहले से ही सूचना दे दी गई है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App