सबकी चहेती वैशाली

By: Aug 12th, 2018 12:10 am

सोनी सब पर प्रसारित हो रहे धारावहिक सुपर सिस्टर्स में वैशाली ठक्कर ने शिवानी की भूमिका अदा की है। प्रस्तुत हैं वैशाली से उनके शो को लेकर हुई वार्ता के प्रमुख अंशः

अपने किरदार के बारे में बताएं?

शिवानी एक साधारण, प्यारी, समझदार लड़की है, जो हर स्थिति को संभालना जानती है। वह अपने परिवार और उस गांव की चहेती है, जहां वह रहती है। अपनी बहन से उसका बहुत ही गहरा नाता है। उसके पास कुछ खास शक्तियां हैं, जो आपको इस शो में देखने को मिलेंगी।

आपने शिवानी की भूमिका के लिए किस तरह तैयारी की है?

 संस्कृत मिली हुई शुद्ध हिंदी बोलती है। वह छोटे बच्चों को संस्कृत पढ़ाती है। इसके लिए मुझे हिंदी और संस्कृत शब्दों का सही उच्चारण सीखना पड़ा। मैंने कुछ कहानियों की किताबें पढ़ीं और मुझे अपने हाव-भाव में भी बदलाव लाना पड़ा।

आप कुछ एपिसोड की शूटिंग कर भी चुकी हैं? कैसा रहा अनुभव?

जब हम कुछ एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे तो वह काफी मजेदार था। यह कुछ ऐसा है, जो पहले मैंने कभी नहीं निभाया। यह स्क्रिप्ट काफी मजेदार है। कहानी कमाल की है। साथ ही हमारे निर्देशक, हमारी सारी चीजों में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। वह पहले से ही खूबसूरत सीन्स को और भी अद्भुत बना देते हैं। ‘सुपर सिस्टर्स’ की शूटिंग बेहतरीन चल रही है। मुझे अपना किरदार बहुत पसंद है और बाकी सारी चीजें भी।

आपने इससे पहले किस तरह के शोज किए हैं?

मैंने अलग-अलग जोनर के कई सारे शोज किए हैं- थ्रिलर से लेकर फैमिली ड्रामा तक, यह निगेटिव और पॉजिटिव चीजों से भरा हुआ है। मैंने हर तरह का किरदार निभाया है- एक चुलबुली लड़की से लेकर, बिगड़ैल तक। साथ ही मैंने एक उभरती हुई हीरोइन की भूमिका निभाई है। हालांकि, यह पूरी तरह से अलग है।

क्या आपकी बहन है?

वैसे तो मेरी कोई बहन नहीं है, लेकिन तीन कजिन बहनें हैं, इसलिए मैं बहनों के रिश्ते को जानती हूं। मेरा एक छोटा भाई है, जिसे मैं बहुत प्यार करती हूं। चूंकि मैं एक बड़ी बहन हूं, इसलिए मुझे पता है कि बड़ी बहन की भूमिका किस तरह पूरे विश्वास के साथ निभानी है।

पहले आपने जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, उससे यह किस तरह अलग है?

मैंने पहले जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, उससे निश्चित रूप से यह अलग है। मैंने अपने पहले शो में मॉर्डन एनआरआई लड़की की भूमिका निभाई थी, जोकि स्पष्ट और व्यवहारिक थी। दूसरे शो में मैंने एक अमीर बिगड़ैल लड़की की भूमिका निभाई थी और वह भी काफी व्यावहारिक थी उसके कई रंग थे। हालांकि, शिवानी का किरदार कुछ ऐसा है, जिसका मुझे हमेशा से इंतजार था।

-अजय शर्मा, दिल्ली


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App