एक नजर

By: Sep 15th, 2018 12:02 am

हाकी वल्र्डकप के मैच 150-250 रु पए में देखें

भुवनेश्वर— हाकी विश्व कप शुरू होने में 75 दिन शेष रहते इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और मेडल मैचों के लिए टिकटों की बिक्री की घोषणा कर दी है। सेमीफाइनल और मेडल मैचों के लिए टिकटों की दरें 150 और 250 रुपए रखी गई हैं। ओडि़शा के भुवनेश्वर में होने वाले विश्व कप के 15-16 दिसंबर को होने वाले इन निर्णायक मैचों के लिए ये टिकट दर नार्थ, ईस्ट और साउथ स्टैंड की हैं। टूर्नामेंट 28 नवंबर से 16 दिसंबर तक कलिंगा स्टेडियम में होंगे। नई घोषणा के साथ अब सभी मैचों के लिए टिकट उपलब्ध हो गए हैं।

मोटर रेङ्क्षसग में हाथ आजमाएंगे मिशेल जॉनसन

मेलबर्न— क्रिकेट के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक आस्ट्रेलिया के मिशेल जॉनसन अब मोटर रेङ्क्षसग में हाथ आजमाएंगे। क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके 36 वर्षीय जॉनसन इस सप्ताहांत बारबेगेलो रेसवे में फार्मूला 1000 सीरीज इवेंट में अपना रेङ्क्षसग पदार्पण करेंगे। बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, मैंने हमेशा अपनी कारों से प्यार किया है और रेङ्क्षसग के लिए मेरे अंदर जुनून रहा है। हालांकि क्रिकेट की बात ही अलग है, लेकिन रेङ्क्षसग का भी अपना मजा है। इसमें आपको कई तकनीकी चीजें सीखनी पड़ती हैं। उन्होंने पर्थ स्थित एराईस रेङ्क्षसग से इस खेल की बारीकियां सीखीं।

गोल्डन गर्ल स्वप्ना को मिलेंगे कस्टमाइज जूते

नई दिल्ली— एशियाई खेलों की स्वर्ण पदकधारी स्वप्ना बर्मन अब कस्टमाइज जूते पहनकर प्रतियोगिताओं में भाग ले सकेंगी, क्योंकि भारतीय खेल प्राधिकरण ने एडिडास से करार किया है, जो इस ऐथलीट के 12 अंगुलियों वाले पैरों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए हुए जूते तैयार करेगी। स्वप्ना को पिछले साल सितंबर में सरकार की टॉप्स स्कीम में शामिल किया गया था।

अब क्रिस लिन को गेंद से नहीं लगता डर

सिडनी— आस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट से उभर चुके हैं। वह अब बल्ला थामने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लिन आस्ट्रेलिया के घरेलू सीमित ओवरों के टूर्नामेंट में क्वींसलैंड की कप्तानी करेंगे। उन्हें न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में कंधे में चोट लग गई थी। लिन का कहना है कि छह महीने पहले उन्हें गेंद को अपनी तरफ आते देख डर लगता था, लेकिन अब उनके साथ ऐसा नहीं है। लिन ने कहा, जब मैं फील्डिंग करता हूं, तो मैं अपने आपको मैच में ज्यादा से ज्यादा व्यस्त पाता हूं। मैं चाहता हूं कि गेंद मेरी तरफ आए, जबकि छह महीने पहले, मैं नहीं चाहता था कि गेंद मेरे पास आए।

वल्र्ड कप तक धोनी का वनडे टीम में रहना जरूरी

मुंबई— पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के 2019 में होने वाले विश्व कप तक भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने रहने का समर्थन किया है। विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग ने कहा, हालांकि धोनी अगले विश्व कप के फाइनल तक 38 वर्ष के हो जाएंगे, लेकिन उनका वनडे करियर शानदार रहा है, जिसमें उनके नेतृत्व में भारतीय टीम का 2011 में विश्व कप जीतकर चैंपियन बनना भी शामिल है।  धोनी के पूर्व साथी खिलाड़ी सहवाग का मानना है कि पूर्व कप्तान धोनी का अगले विश्व कप तक भारत की वनडे टीम में बने रहना जरूरी है। सहवाग ने कहा, यदि ऋषभ को अभी से खिलाना शुरू करते हैं, तब भी वह विश्व कप तक 15-16 वनडे मैच ही खेल पाएंगे, जो कि धोनी की तुलना में काफी कम हैं, जिन्होंने 300 से भी अधिक वनडे मैच खेले हैं। मैं चाहता हूं कि धोनी ही विश्व कप में खेलें।

Himachal List

Free Classified Advertisements

Property

Land
Buy Land | Sell Land

House | Apartment
Buy / Rent | Sell / Rent

Shop | Office | Factory
Buy / Rent | Sell / Rent

Vehicles

Car | SUV
Buy | Sell

Truck | Bus
Buy | Sell

Two Wheeler
Buy | Sell

Polls

क्या सड़कों को लेकर केंद्र हिमाचल से भेदभाव कर रहा है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Miss Himachal Himachal ki Awaz Dance Himachal Dance Mr. Himachal Epaper Mrs. Himachal Competition Review Astha Divya Himachal TV