गोयल मोटर्स शिमला टाइगर्स के लिए ठोंका दावा

समरहिल मैदान पर ‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग सीजन-2’ के ट्रायल, 39 युवा फुटबालरों ने बहाया पसीना

शिमला – ‘दिव्य हिमाचल फुटबाल लीग सीजन-2’ के लिए सोमवार को गोयल मोटर्स की शिमला टाइगर्स टीम के लिए ट्रायल आयोजित किए गए। समरहिल मैदान में ट्रायल के दौरान राजधानी शिमला सहित ऊपरी क्षेत्रों से आए होनहार युवा खिलाडि़यों ने टीम में जगह पाने के लिए खूब पसीना बहाया। सुबह से शुरू हुए ट्रायल शाम तक चले और युवाआें ने दनादन गोल बरसाए। इस दौरान 39 खिलाडि़यों ने टीम के लिए लीग खेलने का दावा ठोंका। इस मौके पर एसडीएम शहरी नीरज चांदला ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने ‘दिव्य हिमाचल’ के इस मेगा स्पोर्ट्स इवेंट की  सराहना की और प्रदेश के खिलाडि़यों को बड़ा प्लेटफार्म प्रदान करने के लिए मीडिया ग्रुप का आभार व्यक्त किया। ट्रायल से शिमला टाइगर्स टीम में चयनित खिलाडि़यों की सूची जल्द जारी की जाएगी। टीम में जगह पाने वाले खिलाडि़यों को फुटबाल के महाकुंभ से पहले प्रशिक्षण दिया जाएगा।

इन्होंने दिखाए जौहर

शिमला ट्रायल में अभिनव नेक्टा, सार्थव साम्टा, जीवन कुमार, संचित चौहान, अभिनव चौधरी, अनुराग मुदगिल, देवेंद्र सिंह, हन्नी कौशल, तेजस्वी, हर्षित, युवराज कुठियाला, अक्षय कुमार, कमल शर्मा, गौरव, राहुल, अरविंद, आर्य चौहान, अखिल, अंकित ठाकुर, अंकित गोपाल, पुनीत चौहान, खेम सिंह अंकित मोल्टा, करण सिंह, अमित शर्मा, सार्थक, साहिल, गगन शर्मा, अभिषेक जिस्टू, गौरव चौहान, प्रशांत, रोशन जस्टा, भूपेंद्र शर्मा, नमन बाबा, रजत और आरूष ने भाग लिया।

किन्नौर टीम को ट्रायल कल

शिमला में ट्रायल देने के बाद ‘दिव्य हिमाचल मीडिया गु्रप’ इवेंट का कारवां किन्नौर रवाना हो गया है। फुटबाल लीग-2018 में किन्नौर टीम के लिए ट्रायल 19 सितंबर को होंगे।