सीतारमण का बयान गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया : रक्षा मंत्रालय

By: Sep 15th, 2018 5:22 pm

सीतारमण का बयान गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया : रक्षा मंत्रालय

 

 

 

 

 

 

 

 

रक्षा मंत्रालय ने उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है जिनमें रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के हवाले से कहा गया है कि विपक्ष राफेल सौदे से संबंधित ‘जानकारी दिये जाने योग्य नहीं है।’
रक्षा मंत्रालय की प्रवक्ता एस. राव राजशेखर ने कहा है कि एक समाचार एजेन्सी ने राफेल विमान सौदे के संबंध में विपक्ष को जानकारी देने के बारे में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान को गलत उद्धृत किया है। रक्षा मंत्री ने एजेन्सी के साथ बातचीत में इन शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया कि “विपक्ष जानकारी दिये जाने के योग्य नहीं है।” प्रवक्ता ने कहा है कि रक्षा मंत्री के कहने का आशय यह था कि राफेल सौदे से संबंधित सभी तथ्य पहले ही संसद में पेश किये जा चुके हैं।
उल्लेखनीय है कि मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि श्रीमती सीतारमण ने एक सवाल के जवाब में राफेल सौदे पर विपक्ष के साथ बातचीत की संभावना से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि रक्षा तैयारियों से जुड़े इतने संवेदनशील विषय पर कीचड़ उछाले जाने के बाद विपक्ष इस सौदे से संबंधित बातचीत में शामिल होने की योग्यता नहीं रखता। इसके बाद कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि सरकार के पास अभिमान के अलावा कोई जवाब नहीं है।


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App