विजयपुर में आज दीप मिलन

केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा पार्टी के साथ ही मनाएंगे दिवाली, नयनादेवी में नवाया शीश

बिलासपुर –तेलंगाना में चुनाव प्रभार के चलते अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद इस बार भी दिवाली पर्व की खुशियां बीजेपी नेता व कार्यकर्ताओं के साथ मनाने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा बिलासपुर पहुंच गए हैं। मंगलवार को सुबह से ही विजयपुर स्थित उनके निवास स्थान पर  कार्यकर्ताओं व नेताओं का जमावड़ा लग गया था और देर शाम तक मिलन व मुलाकातों का दौर जारी रहा। आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह के साथ ही सदर विधायक सुभाष ठाकुर व घुमारवीं के विधायक राजेंद्र गर्ग तथा जिला सचिव स्वदेश ठाकुर ने भी उनसे मुलाकात की और दिवाली पर्व की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। मिठाई बांटकर कार्यकर्ताओं के साथ दिवाली पर्व की खुशियां मनाईं, तो वहीं, बीच-बीच में चुनावी फीडबैक भी लेते रहे। बुधवार को दिवाली पर विजयपुर में दीप मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें कार्यकर्ताओं की खूब भीड़ उमड़ने की संभावना है। उधर, श्री नड्डा ने नयनादेवी पहुंचकर परिवार का आशीर्वाद लिया और पूजा अर्चना भी की। उन्होंने कहा कि आने वाले पांच राज्यों के चुनाव में भाजपा पूरी तरह से जीत दर्ज करेगी, जिस तरह देश पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ा है, निश्चित रूप से भाजपा की जीत होने वाली है। 2019 के चुनावों में भी पार्टी जीत दर्ज करेगी। आयुष्मान भारत दुनिया की पहली ऐसी योजना है, जिससे गरीब लोगों और पिछड़े वर्ग को लाभ हो रहा है। लगभग एक महीने में एक लाख 68 हजार लोगों ने लाभ प्राप्त किया है और इसमें 260 करोड़ रुपए का इंश्योरेंस गरीब लोगों को इलाज के लिए दिया गया। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि आयुष्मान भारत योजना कितनी बड़ी योजना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योजना का शुभारंभ किया था।

एम्स का निर्माण तय वक्त में

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि बिलासपुर में एम्स का निर्माण भी एक तय समय सीमा के अंदर होगा और प्रदेश के लोगों को प्रदेश में भी व्यापक चिकित्सा सुविधा मिल पाएंगी।

केसीसीबी अध्यक्ष आठ को संभालेंगे कुर्सी

धर्मशाला  – कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसी)के अध्यक्ष डा. राजीव भारद्वाज आठ नवंबर गुरुवार को धर्मशाला स्थित बैंक मुख्यालय में अपना कार्यभार संभालेंगे। इस दौरान जिला के मंत्री विधायक और भाजपा पदाधिकारी भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। लंबे समय से एडमिनिस्ट्रेटर के सहारे चल रहे बैंक को नियमित चेयरमैन मिलने से लोगों में उत्साह का माहौल है।

You might also like