सीरीज बचाने उतरेगी विराट ब्रिगेड

By: Nov 23rd, 2018 12:07 am

आज  आस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबोर्न में दूसरा टी-20 दोपहर डेढ़ बजे से

मेलबोर्न – विराट कोहली की अगवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम आस्ट्रेलिया दौरे में विजयी शुरुआत करने से चूक गई, लेकिन उसका सारा ध्यान अब मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर शुक्रवार को होने वाले दूसरे ट््वेंटी-20 पर लग गया है, जहां जीत दर्ज कर उसका एकमात्र लक्ष्य सीरीज बचाना है। भारत को गाबा में पहले मैच में डीएलवाई प्रणाली से चार रन से हार मिली थी, जिससे वह तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 से पीछे हो गई है। आस्ट्रेलिया दौरे से पूर्व लगातार छह ट््वेंटी-20 सीरीज जीतने वाली भारतीय टीम शुरुआत से जीत की दावेदार थी, लेकिन ब्रिसबेन से पूर्व अपने पिछले चार मैच लगातार हारने वाली आस्ट्रेलिया ने उसे उलटफेर का शिकार बना दिया।

बारिश का मंडराया खतरा

मेलबोर्न में मौसम मैच में खलल डाल सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक इस सप्ताह मेलर्बोर्न में तूफानी हवाएं चलती रही हैं और इस मैच पर बारिश की गाज गिर सकती है।

बदलाव के आसार

पहले मैच में मिली हार से स्तब्ध भारत शुक्रवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच में वापसी के लिए टीम संयोजन में बदलाव पर विचार कर सकता है।  गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी संयोजन दोनों में बदलाव किए जा सकते हैं। लोकेश राहुल की खराब फार्म के मद्देनजर भारतीय बल्लेबाजी क्रम में परिवर्तन हो सकता है। एमसीजी की पिच भी ऐसी ही रहती है तो कोहली लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को उतार सकते हैं।

जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत  मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!

 


Keep watching our YouTube Channel ‘Divya Himachal TV’. Also,  Download our Android App